Home » इंडिया » Panjab: Navjot Singh Sidhu was not allowed to speak in Rahul Gandhi rally in Moga
 

सिद्धू को कांग्रेस में दिखा दी गई उनकी जगह ? राहुल गांधी की रैली में बोलने नहीं दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2019, 13:10 IST

पंजाब के मोगा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू को बोलने नहीं दिया गया. इस पर सिद्धू ने अपना गुस्सा प्रकट किया है. मोगा में कांग्रेस की कर्ज राहत रैली में स्टेज पर मौजूद होने के बाद भी सिद्धू को बोलने का अवसर नहीं देने पर उन्होंने कहा कि मुझे मेरी जगह दिखा दी गई. 

राहुल गांधी के अलावा इस रैली में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ बोले. वहीं कुछ महीने पहले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा मांग में रहने वाले स्थानीय निकाय मंत्री और स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को अपने ही राज्य में हुई रैली में दरकिनार कर दिया गया.

नवजोत सिंह सिद्धू ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि लगता है मैं अच्छा वक्ता नहीं हूं और न ही अच्छा प्रचारक हूं. उन्होंने अपनी खीझ प्रकट करते हुए कहा कि मुझसे संबोधन करवाया जाना है या नहीं, यह तय करना मेरा काम नहीं है. यह पार्टी तय करेगी.

हालांकि उनका गुस्सा साफ-साफ झलक रहा था उन्होंने कहा कि मुझे बोलने का मौका न देकर पार्टी ने मुझे मेरी जगह बता दी है. अगर मैं राहुल गांधी की रैली में बोलने के लिए सही नहीं हूं तो मैं एक वक्ता और कैंपेनर के रूप में भी पर्याप्त नहीं हूं. सिद्धू ने कहा कि इससे यह साफ हो गया है कि कांग्रेस पार्टी से कौन हैं जो आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रचार करेंगे.

वहीं इस पर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने सफाई देते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को बोलने वालों में होना चाहिए था. सिद्धू हमारी पार्टी के स्टार प्रचारक हैं. जाखड़ ने बताया कि राहुल जी ने मुझसे पूछा था कि क्या सभी ने भाषण दे दिया है? तो मैंने कहा कि मुझे नहीं पता क्योंकि मैं उनके साथ आया था.

अफजल गुरू के बेटे को नहीं मिला पासपोर्ट तो बोला- हिंदुस्तानी होने पर गर्व नहीं, उन्होंने मेरे बाप को मारा

First published: 9 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी