Home » इंडिया » Pathankot attack: Jaish warns Pakistan in an audio clip
 

पठानकोट हमलाः पाक को चेतावनी और भारत की खिल्ली

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2016, 8:53 IST
QUICK PILL
  • ऑडियो क्लिप द्वारा न केवल भारत बल्कि पाकिस्तान सरकार को भी कठघरे में खड़ा करते हुए पूछा गया है, \"पाकिस्तान के नेता भारत के इल्जामों के सामने क्यों झुकते हैं? क्यों शर्माते हैं?\"
  • पठानकोट हमले की जिम्‍मेदारी लेने वाले जैश-ए-मोहम्मद ने एक वेबसाइट पर ऑडियो क्लिप जारी कर उड़ाया भारतीय सुरक्षाबलों का मजाक.

पठानकोट एयरबेस पर हमले के जिम्मेदार आतंकी संगठन ने भारत की सुरक्षा एजेंसियों का मजाक उड़ाने वाला एख वीडियो जारी किया है. जैश-ए-मोहम्मद ने एक ऑडियो जारी कर कहा कि भारतीय सुरक्षा एजेंसियां छह फियादीनों को काबू नहीं कर सकीं.

जैश ए मोहम्मद द्वारा एक वेबसाइट पर 13 मिनट की ऑडियो क्लिप जारी की गई है. इस ऑडियो क्लिप को आतंकी संगठन के प्रमुख अजहर के मूल शहर बहावलपुर की एक पत्रिका द्वारा लिखित रूप से छापा गया है. पत्रिका ने पठानकोट एयरफोर्स बेस पर हुए आतंकी हमले के बारे में कई जानकारियां भी दी हैं.

क्लिप में इस बात की जानकारी दी गई है कि आतंकियों ने शुक्रवार देर रात तीन बजे हमला करने के बाद किस तरह से भारतीय सेना के टैंकों, कारों और हेलीकॉप्टरों को निशाना बनाया.

पढ़ेः अमेरिका बंद कर सकता है पाकिस्तान की मदद

ऑडियो क्लिप द्वारा न केवल भारत बल्कि पाकिस्तान सरकार को भी कठघरे में खड़ा करते हुए पूछा गया है, "पाकिस्तान के नेता भारत के इल्जामों के सामने क्यों झुकते हैं? क्यों शर्माते हैं?"

आतंकी संगठन ने पाकिस्तान हुक्मरानों को चेतावनी के लहजे में भारत द्वारा पठानकोट हमले से जुड़े सबूतों को स्वीकार न करने को कहा है.

क्लिप में कहा गया है, "क्या कैफियत होगी, क्या जज्बे होंगे और क्या मंजर होगा. कड़ाके की ठंड, खराब मौसम, बिना कुछ खाए और सोए जेहादियों ने 48 घंटे तक जंग लड़ी."

First published: 10 January 2016, 8:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी