Home » इंडिया » Patna-Indore train accident: Sonia gandhi & Mayawati expressed his condolences
 

पटना-इंदौर ट्रेन हादसा: सोनिया गांधी और मायावती ने जताया शोक

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2016, 15:57 IST
(एएनआई)

इंदौर-पटना एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों और घायलों के प्रति कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने इस हादसे में अपनों को खोया है, उन लोगों के साथ पूरा देश खड़ा है.

उन्होंने कहा कि इस हादसे की सही तरीके से जांच होनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भविष्य में इस तरह के हादसे ना हों, इसके लिए रेलवे को पुख्ता कदम उठाने की आवश्यकता है.

इसके अलावा उन्होंने उत्तर प्रदेश कांग्रेस इकाई को निर्देश जारी किया कि वो राहत एवं बचाव कार्यों में लगे प्रशासन के लोगों की मदद करें.

वहीं, बसपा प्रमुख मायावती ने भी ट्रेन दुर्घटना में मारे गये लोगों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए कहा कि घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

इस मामले में मायावती ने एक बयान जारी करके कहा, ‘‘हमारी पार्टी केन्द्र सरकार से मांग करती है कि वह घायलों का तुरंत मुफ्त और बेहतरीन इलाज कराये. साथ ही मृतकों के परिजनों और घायलों को उचित आर्थिक सहायता प्रदान करे.’’

उन्होंने कहा कि हादसे की उच्चस्तरीय और समयबद्ध जांच करायी जाए और इसके मुख्य दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए ताकि ऐसी अति दुखद और पीड़ादायक घटना की पुनरावृत्ति ना होने पाये.

First published: 20 November 2016, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी