Home » इंडिया » Patna police raid to caught Bahubali MLA Anant Kumar Singh on different locations
 

बाहुबली अनंत सिंह की गिरफ्तारी बिहार पुलिस के लिए बनी चुनौती, होटल से सड़क तक छापेमारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2019, 11:17 IST

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी पटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. वह पुलिस को लगातार चकमा दे रहे हैं. इस दौरान अनंत सिंह ने एक के बाद एक दो वीडियो जारी किए हैं. वीडियो सामने आने के बाद भी पुलिस उनका कहीं पता नहीं लगा पा रही है. उनकी तलाश के लिए पटना पुलिस की 10 अलग-अलग टीमें अभियान में लगाई गई हैंं.

वीडियो को देखकर लग रहा है कि वह कहीं हाईवे के किनारे अपना ठिकाना बनाए हैं. उनका वीडियो आने के बाद पुलिस की सरगर्मी और बढ़ी है फिर भी उनको पकड़ना पुलिस के लिए बड़ी मुश्किल बनी हुई है. पटना पुलिस की टीमें अनंत सिंह को ढूंढने के लिए हाईवे से लेकर बाईपास तक पर निगाहें रख रही है.

इसके अलावा उनके रिश्तेदारों और समर्थकों के घर पर भी दबिश दी जा रही है. रात-रात भर पुलिस की कई टीमें अनंत की तलाश में खाक छान रही हैं. पटना में कोतवाली थाना के बंदर बगीचा में उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई. लेकिन विधायक का कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस की छापेमारी से अनंत सिंह के समर्थकों में हड़कंप मचा हुआ है.

गौरतलब है कि बिहार के मोकामा सीट से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के बुरे दिन शुरू हो गए हैं. उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई है और गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. उनके पैतृक निवास नदावां से एके 47 और ग्रेनेड बरामद होने के बाद उनपर केस दर्ज किया गया है.

हत्या की सुपारी दिए जाने के आरोप में इससे पहले भी अनंत सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद विधायक का टेस्ट करवाया गया था. रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर ही रही थी. वहीं अब AK 47 बरामद होने से विधायक की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं.

पूर्व पत्नी रेहम खान बोलीं- मोदी को खुश करने के लिए इमरान खान ने किया कश्मीर का सौदा

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के भीतर घुसकर युद्ध करने को तैयार बैठी थी भारतीय सेना, लेकिन..

First published: 20 August 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी