Home » इंडिया » patna: the telegraph staff thrashed in road rage
 

पटना में ‘द टेलीग्राफ’ के कर्मचारी पर हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2016, 16:37 IST
(एजेंसी)

बिहार में एक के बाद एक हो रहे पत्रकारों और मीडियाकर्मियों पर हमले में एक कड़ी और जुड़ गई है. बताया जा रहा है कि पटना के शास्त्रीनगर इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा भीड़-भाड़ वाले राजाबजार इलाके में एक अंग्रेजी अखबार के मीडियाकर्मी की बुरी तरह पिटाई की गई है.

खबरों के मुताबिक पटना से प्रकाशित अंग्रेजी अखबार ‘टेलीग्राफ’ के सर्कुलेशन एग्जीक्यूटिव राकेश कुमार सिंह के अखबार वाहन से एक दूसरे वाहन से मामूली टक्कर हो गई.

इस पर असामाजिक तत्वों के द्वारा राकेश कुमार सिंह की बुरी तरह पिटाई कर दी गई. इसके अलावा वे लोग सिंह को जबरन अपने वाहन में बैठाकर साथ ले गए. 

इस मामले में पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने शनिवार को बताया कि राकेश कुमार सिंह के साथ मारपीट मामले में शास्त्रीनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है और इस मामले में दो लोगों गिरफ्तार भी किया गया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है और वह भी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. 

एसएसपी पटना ने बताया कि हमलावर जिस वाहन से यात्रा कर रहे थे, उसकी पहचान कर ली गई है. विभाग की ओर से इस मामले में एक अवर पुलिस निरीक्षक को निलंबित भी किया गया है.

गौरतलब है कि बीते 13 मई को सीवान जिले में हिंदी समाचार पत्र 'हिंदुस्तान' के वरिष्ठ पत्रकार राजदेव रंजन की कुछ अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

वहीं, अब राजधानी पटना के भीड़-भाड़ वाले में मीडियाकर्मी राकेश कुमार सिंह के साथ मारपीट की घटना पर मीडियाकर्मियों ने कड़ा विरोध जताया है.

First published: 29 May 2016, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी