Home » इंडिया » Patna: Youth throws slipper on bihar CM Nitish Kumar during JDU Student Sangam Program
 

VIDEO: CM नीतीश कुमार पर युवक ने फेंकी चप्पल, आरक्षण को लेकर चल रही थी सभा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 17:13 IST

बिहार की राजधानी पटना में एक कार्यक्रम में राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर चप्पल फेंके जाने की खबर सामने आई है. चप्पल फेंकने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है. अच्छी बात यह रही कि वह चप्पल सीएम नीतीश कुमार को लगी नहीं.

पटना के बापू सभागार में जदयू ने छात्र संगम कार्यक्रम कराया था. इस कार्यक्रम में बिहार भर से बड़ी संख्या में छात्र जमा हुए थे. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने मंच पर एक युवक ने चप्पल फेंक दी. हालांकि यह चप्पल उन तक पहुंची नहीं.

 

जिस युवक ने इस घटना को अंजाम दिया, उसका नाम चन्दन बताया जा रहा है. खबर है कि चंदन बिहार के ही औरंगाबाद का रहने वाला है. कहा जा रहा है कि चंदन ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद कार्यक्रम में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने चंदन को हिरासत में ले लिया और अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई.

कार्यक्रम में सीएम नीतीश के अलावा नए-नए शामिल हुए प्रशान्त किशोर भी शामिल थे. इसके अलावा पार्टी के कई नेता भी मौजूद थे. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सीएम नीतीश कुमार के ऊपर चप्पल फेंकी गई हो.

पढ़ें- दुर्गापूजा में फिर सामने आई लालू परिवार की भिड़ंत, हो रही थी कलश स्थापना और..

इससे पहले जनवरी 2016 में बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए सीएम पर किसी ने जूता फेंक दिया था. तब कार्यक्रम में नीतीश कुमार महिलाओं को 35 फीसदी आरक्षण देने व शराबबंदी के फैसले पर बोल रहे थे. इस दौरान एक युवक ने उनपर जूता फेंक दिया. हालांकि, जूता मंच के नीचे गिरा और सीएम इस हमले में बच गए थे.

First published: 11 October 2018, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी