Home » इंडिया » PC can replace Big B from Incredible India campaign as Brand Ambassador
 

बिग बी की जगह अतुल्य भारत की ब्रांड एंबेसडर बन सकती हैं पीसी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2016, 8:04 IST
QUICK PILL

असहिष्णुता पर दिए गए बयान के बाद पर्यटन मंत्रालय द्वारा अतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसडर के रूप में आमिर खान का कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया गया. चर्चा थी कि अब शायद अमिताभ बच्चन अतुल्य भारत की ब्रांडिंग करते नजर आएंगे. लेकिन अब लगता है अंतरराष्ट्रीय परिदृश्य में सुर्खियां बंटोरने वाली प्रियंका चोपड़ा को इसकी जिम्मेदारी देने की तैयारी है.

मीडिया खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की अंतरराष्ट्रीय प्रसिद्धि को देखते हुए उन्हें अतुल्य भारत का ब्रांड एंबेसडर बनाया जा सकता है. इस वर्ष प्रतिष्ठित ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में प्रजेंटर की भूमिका निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के टेलीविजन शो क्वांटिको में भी बेहतरीन किरदार निभाया.

पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा को मिला पद्मश्री

प्रियंका ने टेलीविजन सिरीज की पसंदीदा अदाकारा के लिए पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड भी जीता. इतना ही नहीं वे द रॉक के साथ बेवॉच फिल्म में भी काम कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका को पद्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया.

Priyanka Chopra.jpg

जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा को अतुल्य भारत का चेहरा बनाने से काफी सकारात्मक बदलाव आएगा. इससे महिलाओं के लिए असुरक्षित स्थल के रूप में भारत की छवि को भी बदलने का मौका मिलेगा. 

पढ़ेंः बेटी को लिखा चंदा कोचर का यह पत्र आदर्श पत्र है

वहीं, अफवाहें हैं कि पनामा पेपर लीक मामले में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम आने के चलते अतुल्य भारत के ब्रांड अंबेसडर की सूची से उनका नाम हटा दिया गया है. 

हालांकि केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने इसका खंडन करते हुए कहा कि प्रियंका चोपड़ा को लाने के लिए अमिताभ का नाम सूची से हटाया नहीं गया है और मंत्रालय को अभी इस पर फैसला लेना है.

पढ़ेंः ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा के फॉलोअर्स हुए 1 करोड़ 30 लाख

First published: 21 April 2016, 8:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी