Home » इंडिया » People were beaten to death by locals in saran bihar on suspicion of cattle theft
 

बिहार के सारण में मॉब लिंचिंग, पशु चोरी के आरोप में 3 लोगों को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2019, 14:11 IST

बिहार के सारण जिले के बनियापुर इलाके में एक भीड़ ने शुक्रवार को तीन लोगों को पशु चोरी के आरोप में पीट-पीटकर मार डाला. यह घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के तहत नंदलाल टोला की है.

इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मालूम हो कि मध्य प्रदेश के नीमच में भी इसी तरह भीड़ ने एक बकरा चोरी के आरोप में तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई की थी.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह तीन लोगों पर स्थानीय लोगों ने पशु चोरी का आरोप लगाते हुए उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों को पशु होने की सूचना मिली. इन लोगों ने बिना किसी जांच के उन लोगों पर हमला कर दिया, जिसकी वजह से इनकी मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है.

सोनभद्र हिंसा- पीड़ितों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने लिया हिसासत में

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस घटना के बाद से पूरा गांव छावनी में बदल गया है. मृतकों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है अभी किसी प्रकार की कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. 

बताया जा रहा है कि मृतकों का गांव घटनास्थल से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर है, तीनों मिलीजुली जाति का है. इस गांव में पहले से पशु चोरी की घटनाएं हो रही थी, इसलिए पिकअप गाड़ी को देखते ही लोगों को शव हुआ और ग्रामीणों ने पीटनी शुरू कर दी, जिसमे दो लोगों की वहीं मौत हो गई. वहीं,  तीसरे व्यक्ति की अस्पताल आने में मौत हो गई. 

सोनभद्र हिंसा- पीड़ितों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने लिया हिसासत में

First published: 19 July 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी