Home » इंडिया » peter mukerjea first wife told cbi that he flirting women
 

रंगीन मिजाजी ने पीटर मुखर्जी को डुबोया, पहली पत्नी का सीबीआई को बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2016, 16:46 IST
(कैच)

शीना बोरा मर्डर केस में पत्नी इंद्राणी मुखर्जी के साथ अभियुक्त स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पूर्व पत्नी शबनम ने इस केस में एक नया खुलासा किया है.

पीटर की पहली पत्नी ने सीबीआई को बताया है कि पीटर शुरू से ही लड़कियों और लेट नाइट पार्टी को पसंद करते थे.

सीबीआई ने शीना मर्डर केस में शबनम सिंह को सीक्रेट विटनेस के तौर पर पेश किया है. पीटर की पत्नी और शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी आईएनक्स मीडिया की सीईओ रही हैं. पीटर और इंद्राणी इस केस में आरोपी हैं.

शबनम ने सीबीआई को दिए अपने बयान में कहा, "पीटर शुरू से ही काफी रंगीन मिजाज इंसान हैं, उन्हें हमेशा से सुंदर लड़कियों में दिलचस्पी थी. वे हर वक्त महिलाओं से घिरे रहते थे. वे हमेशा ही लेट नाइट पार्टियां किया करते थे. पीटर की जिंदगी में एक नहीं बल्कि कई महिलाएं थीं."

शबनम ने सीबीआई को बताया कि उसने पीटर से इन्ही वजहों से तलाक ले लिया और उसके बाद कोलकाता चली गई. वहीं तलाक के बाद पीटर ने तुरंत इंद्राणी से शादी कर ली. इंद्राणी पीटर की कंपनी में एचआर मैनेजर थी.

शबनम ने जांच एजेंसी को बताया, "एक बार इंद्राणी ने उन्हें कोलकाता फोन किया और उनसे कहा कि तलाक की रकम हर महीने लेने के बजाय एक बार में लेकर किस्सा खत्म क्यों नहीं कर देती है."

इस पर शबनम ने शीना से कहा कि ये उनका निजी मामला है और वो इसमें दखल न दें तो बेहतर होगा.  गौरतलब है कि इंद्राणी मुखर्जी, पीटर की दूसरी पत्नी हैं और शीना पीटर की सौतेली बेटी थी. मई 2012 में शीना की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी.

इस मामले में इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और पीटर मुखर्जी आरोपी हैं. वहीं एक अन्य आरोपी ड्राइवर श्यामवर सरकारी गवाह बन चुका है.

First published: 21 July 2016, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी