Home » इंडिया » PM Modi accepted Virat Kohli's fitness challenge share Fitness Challenge video
 

पीएम मोदी ने कबूला कोहली का 'विराट' चैलेंज, जारी किया फिटनेस वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 9:45 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का विराट चैलेंज स्वीकार करते हुए अपना फिटनेस वीडियो जारी किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो जारी किया. जिसमें वे कई तरह के योगाभ्यास कर रहे हैं. वह एक पार्क में बुद्ध की प्रतिमा के सामने कई तरह के अभ्यास कर रहे हैं.

बता दें कि विराट कोहली ने पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था. इसके बाद पीएम मोदी ने विराट का फिटनेस चैलेंज कबूल किया था और कहा था कि वह जल्द ही अपना वीडियो जारी करेंगे. विराट कोहली ने सूचना प्रसारण और खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का फिटनेस चैलेंज कबूल किया था.

प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो जारी कर इसके साथ लिखा, "मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं. योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं. ये काफी रिफ्रेश फील कराता है."

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया है. 

गौरतलब है कि केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी.

इसके बाद विराट ने राज्यवर्धन सिंह का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को फिटनेस चैलेंज कबूल करने की चुनौती दी थी.

First published: 13 June 2018, 9:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी