Home » इंडिया » PM Modi angry on Akash Vijayvargiya says if we lose MLA so does not matter
 

आकाश विजयवर्गीय पर भड़के PM मोदी बोले- 'विधायक खोना पड़े, तो यही सही..लेकिन बाहर निकालो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 12:10 IST

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारियों पर बैट से हमला किया था. इसके बाद पीएम मोदी उनपर भड़के हुए हैं. पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में एक दिन पहले उनपर अपना गुस्सा जाहिर किया था. अब पीएम मोदी ने कहा है कि भले ही एक विधायक खोना पड़े लेकिन उनपर कार्रवाई की जानी चाहिए.

दरअसल, आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने वाली अपनी हरकत पर अभी तक कोई अफसोस नहीं जताया. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ विचार सत्र में शामिल होंगे. मीडिया सूत्रों के अनुसार, इस विचार सत्र में अनुशासन के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी.

प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास पर 80 सांसदों के साथ पीएम मोदी इस विचार सत्र में शामिल होंगे. इस मुलाकात के साथ ही 'अनुशासन सत्र' की शुरुआत हो जाएगी. इस विचार सत्र में आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ पार्टी कड़ी कार्रवाई करने पर विचार कर रही है.

पीएम मोदी ने इस मुद्दे पर मंगलवार को ही संसदीय दल की बैठक में साफ कर दिया था कि आकाश विजयवर्गीय का व्यवहार अस्वीकार्य है. पीएम ने कहा था कि उनके खिलाफ कार्रवाई करनी ही होगी. पीएम मोदी ने सांसदों से कहा था, "भले ही हमें एक विधायक खोना पड़ जाए, लेकिन ऐसा दोबारा होने से रोकने के लिए हमें उदाहरण प्रस्तुत करना होगा."

पीएम मोदी ने कहा था, "ऐसा करने वाला कोई भी हो, या किसी भी नेता का बेटा हो. इस तरह का घमंड और बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जा सकता, उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए." पीएम मोदी ने आकाश विजयवर्गीय द्वारा की गई टिप्पणी 'निवेदन, आवेदन, दनादन' का भी जिक्र किया था और कहा था, "यह किस तरह की भाषा है?"

'राहुल गांधी न दें इस्तीफा'.. कहकर कांग्रेस कार्यकर्ता फांसी लगा देने जा रहा था जान

अब MRP से ज्यादा नहीं वसूल पाएंगे होटल-मल्टिप्लेक्स और स्टेशन के दुकानदार, मोदी सरकार करने जा रही ये काम

First published: 3 July 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी