Home » इंडिया » PM Modi changes name on twitter to 'Chowkidar Narendra Modi' Amit Shah, BJP, CMs follow Same
 

PM मोदी सहित बीजेपी के इन नेताओं ने ट्विटर पर बदला अपना नाम, लिखा 'चौकीदार'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2019, 12:10 IST
PM Narendra Modi Twitter

लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चुका है और इससे पहले राजनीति की हवा में कई बदलाव देखने को मिल रहे है. अभी तक जैसा कि सभी जानते है बीजेपी और कांग्रेस की तरफ से चुनाव के लिए हर तरह की रणनीति आजमाई जा रही है. तो वहीं बीजेपी ने एक बड़ा बदलाव अपने सोशल मीडिया अकाउंट के साथ कर दिया है और अब इसमें 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन की शुरूआत कर दी गई है. इसके चलते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल सहित कई बीजेपी नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द को जोड़ लिया है.

पीएम मोदी ने कुछ दिनों पहले कहा था,"हर देशवासी जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, वो एक चौकीदार है. भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है. आज हर भारतीय कह रहा है #मैं भी चौकीदार.' इसके बाद ट्विटर पर #MainBhiChowkidar ट्रेंड करने लगा था." उसके बाद आज बीजेपी पार्टी के लगभग सभी सदस्यों ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है.

आज से प्रियंका गांधी का चार दिवसीय यूपी दौरा, जानिए कहां-कहां जाने का है प्रोग्राम

Twitter

पीएम मोदी ने जैसे ही अपने नाम के आगे चौकीदारी शब्द जोड़ा वैसे ही सभी BJP के नेताओं ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया. इसमें केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, पूनम महाजन, अमित मालवीय, केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी, मीनाक्षी लेखी, विजेंद्र गुप्ता, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और भी कई बीजेपी के नेता शामिल है.

आज अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे पूर्व आईएएस शाह फैजल, शेहला रशीद भी हो सकती हैं शामिल

First published: 17 March 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी