Home » इंडिया » Pm modi gave autograph to a girl injured in west Bengal rally, marrige proposal started for girl
 

घायल लड़की को पीएम मोदी के ऑटोग्राफ देने के बाद मिलने लगे हैं शादी के ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 15:25 IST

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री मोदी की रैली में एक बड़ा हादसा हुआ था, जिसमे टैंट के गिर जाने से कई लोग घायल हो गए. इन्हीं में से एक 19 साल की युवती भी है जो रैली में शामिल हुई थी और टेंट गिरने से घायल हो गई. इस युवती का नाम रीता मुडी भी है. इस हादसे के बाद नरेंद्र मोदी घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे थे. जहां उन्होंने रीता को भी ऑटोग्राफ दिया था.

ये भी पढ़ें- भगोड़ा मेहुल चोकसी बोला- एंटीगुआ की नागरिकता कारोबार बढ़ाने के लिए ली थी

पीएम मोदी के साथ रीता की ऑटोग्राफ लेते हुए ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद रीता इतनी पॉपुलर हो गई कि पिछले 10 दिनों में उनके लिए शादी के 2 रिश्ते भी आ चुके हैं. रीता अपने कॉलेज के साथ ही अपने इलाके की सेलिब्रिटी बन गयीं है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान रीता ने कहा ‘जब पीएम मोदी हादसे में घायल लोगों को देखने अस्पताल आए थे, तो उसने पीएम मोदी से कहा था कि वह उन्हें देखकर काफी खुश है.इसके बाद मैंने उनसे ऑटोग्राफ देने का आग्रह किया. पहले तो प्रधानमंत्री थोड़ा झिझके, लेकिन बाद में मेरे आग्रह पर उन्होंने मुस्कुराते हुए ऑटोग्राफ दिया.अपने ऑटोग्राफ के साथ पीएम मोदी ने लिखा कि “रीता मुडी तुम सुखी रहो, नरेंद्र मोदी.”

ये भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर: दो दिन की बारिश से जीवन अस्त व्यस्त, हथिनी कुंड से छोड़ा गया 1,15,000 क्यूसेक पानी

रीता ने बताया की जब अस्पताल में घायलों से मिलने पीएम पहुंचे तो उसने पीएम मोदी से ऑटोग्राफ देने की विनती जिसे मानते हुए पीएम ने ऑटोग्राफ दिया. रीता कहती हैं की शायद सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल होने के बाद वो फेमस हुई हैं और उनके लिए रिश्ते भी आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने कहा की वो अभी आगे और पढ़ना चाहते हैं लेकिन उन्हें ख़ुशी है कि उनके लिए जो रिश्ते आये वो सब बिना दहेज शादी करने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- फुन्सुक वांगडू ने जीता साल 2018 का मैग्सेसे अवार्ड, आमिर खान ने 3 idiots में निभाई थी भूमिका

First published: 27 July 2018, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी