Home » इंडिया » Pm Modi Give Fitness Challenge Kumaraswamy responds more concerned about Karnataka’s fitness
 

PM मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कुमारस्वामी का जवाब- कर्नाटक की सेहत सुधार दीजिए सर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 12:18 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह(13 जून) टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का विराट चैलेंज स्वीकार करते हुए अपना फिटनेस वीडियो जारी किया था. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो जारी किया था. वीडियो में वे कई तरह के योगाभ्यास कर रहे हैं. वह एक पार्क में बुद्ध की प्रतिमा के सामने कई तरह के अभ्यास कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी को नॉमिनेट किया था. इसके लेकर एचडी कुमारस्वामी ने जवाब दिया है.

कुमारस्वामी ने इसके लिए पीएम मोदी का धन्यवाद किया है. कुमारस्वामी ने ट्वीट कर कहा, "मैं काफी खुश हूं कि आपने मेरी हेल्थ के बारे में चिंता व्यक्त की. मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस जिंदगी का काफी अहम हिस्सा है. योग और ट्रेडमिल मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है."

आगे उन्होंने लिखा, "मैं अपने राज्य की फिटनेस और विकास के लिए काफी चिंतित हूं और आपके सपोर्ट की अपेक्षा रखता हूं."

 

बता दें कि विराट कोहली ने पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था. इसके बाद पीएम मोदी ने विराट का फिटनेस चैलेंज कबूल किया था और कहा था कि वह जल्द ही अपना वीडियो जारी करेंगे. विराट कोहली ने सूचना प्रसारण और खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का फिटनेस चैलेंज कबूल किया था.

प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो जारी कर इसके साथ लिखा था, "मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं. योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं. ये काफी रिफ्रेश फील कराता है."

पढ़ें- पीएम मोदी ने कबूला कोहली का 'विराट' चैलेंज, जारी किया फिटनेस वीडियो

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया था. 
First published: 13 June 2018, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी