Home » इंडिया » PM modi in Kedarnath temple, offer prayers to lord on the occasion of Diwali
 

दिवाली पर केदारनाथ की शरण में पहुंचे PM मोदी, ख़ास तैयारियों के बीच किये दर्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2018, 11:03 IST

आज पूरे देश में दिवाली का त्यौहार बड़े ही जोर ही जोर शोर से मनाया जा रहा है. इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी देश वासियों को दिवाली के पावन अवसर पर बधाईयां दी हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''दीपावली की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई. मेरी कामना है कि प्रकाश का यह पावन पर्व सबके जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर लाए.''

पीएम मोदी दिवाली के मौके अपर केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचे. पीएम ने बाबा केदार के धाम में दिवाली के दिन पूजा अर्चना की. दर्शन के साथ ही पीएम ने केदारपुरी में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों की भी समीक्षा की. दर्शन के लिए प्रधानमंत्री भारतीय वायु सेना के एक विशेष विमान से देहरादून पहुंचे. यहां पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने हवाईअड्डे पर पीएम मोदी का स्वागत किया.

दिवाली के मौके पर हुआ चमत्कार! अंतिम संस्कार के ठीक पहले जिंदा हुई लाश...

केदार नाथ दर्शन के बाद प्रधानमंत्री ने यहां के स्थानिया लोगों से भी मुलाक़ात की. इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी ने देश के जवानों के साथ दिवाली का जश्न मनाया. सीमा पर देश की रक्षा कर रहे जवानों के साथ पीएम मोदी दिवाली के मौके पर दिए जला कर जवानों संग इस त्यौहार का उत्सव मनाया. पीएम मोदी के साथ ही देश वासियों को दिवाली के मौके पर राष्ट्रपति और सभी राजनीतिक दलों के प्रमुखों ने भी दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं.

First published: 7 November 2018, 11:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी