Home » इंडिया » PM modi in MP says- Congress corruption ruined country we are trying to tackle it
 

MP दौरे पर पहुंचे मोदी बोले- कांग्रेस के करप्शन से बर्बाद देश को संवारने की कोशिश कर रही BJP

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 13:08 IST

मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री ने एक रैली को सम्बोधित करते हुए विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा, ''कांग्रेस जब सत्ता में थी तो उसके भष्टाचार ने देश को बर्बाद कर दिया. इसी से निपटने के लिए हम लगातार कोशिशें कर रहे हैं. असर भी साफ़ दिख रहा है. हम समूचे सिस्टम में पारदर्शिता लाना चाहते हैं.''

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश मे चुनाव प्रचार जोरों पर है, भारतीय जनता पार्टी ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी राज्य के दौरे पर रहेंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी ने अपनी सभा को सम्बोधित करते हुए मध्यप्रदेश की जनता को कांग्रेस का शासन याद दिलाते हुए कहा कि याद करिये जब कांग्रेस सत्ता में थी तो जनता का क्या हाल था? मध्यप्रदेश ऐसी सरकार नहीं चाहता जो राज्य के कल्याण को ध्यान ही न दे.

 

प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12 बजे से झाबुआ में एक जान सभा में एक रैली को सम्बोधित कर रहे हैं. इसके बाद पीएम शाम चार बजे रीवा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसी तरह केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज शाम चार बजे इंदौर के विधानसभा क्रमांक 3 में महिला सम्मेलन में भाग लेंगी. शाम 5.25 बजे इंदौर से दिल्ली रवाना होंगी. केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिह तोमर , मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सांसद हेमा मालिनी भी आज कई जनसभाओं को संबोधित करने वाली हैं.

First published: 20 November 2018, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी