Home » इंडिया » PM Modi: It will be a programme for my young friends share thoughts on specially created forum Namo App
 

29 जनवरी को 28वीं बार पीएम मोदी करेंगे मन की बात, बोर्ड एग्जाम पर छात्रों को देंगे गुरुमंत्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2017, 11:52 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगला मन की बात कार्यक्रम 29 जनवरी को होगा. पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बारे में जानकारी दी गई है. पिछले साल क्रिसमस से पहले 24 दिसंबर को पीएम मोदी ने 27वीं बार मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित किया था. 

नोटबंदी के फैसले के बाद पीएम मोदी का यह तीसरा और नए साल में पहला संबोधन होगा. पिछले मन की बात कार्यक्रम में पीएम ने डिजीधन और लकी ड्रॉ योजना का एलान किया था. इस बार का मन की बात कार्यक्रम बोर्ड परीक्षा पर आधारित होगा. 

पीएम मोदी की तरफ से ट्वीट में कहा गया है, "29 जनवरी को मन की बात कार्यक्रम का एपिसोड प्रमुख रूप से आने वाले कई बोर्ड एग्जाम पर आधारित होगा. यह कार्यक्रम मेेरे युवा दोस्तों के लिए होगा.

छात्रों से सुझाव देने की अपील करते हुए पीएम मोेदी ने कहा है, "मैं छात्रों, उनके माता-पिता और शिक्षकों से अपील करता हूं कि वे अपने सुझाव और एग्जाम सीजन के अनुभव को शेयर करें. उनके सुझाव बहुत सारे लोगों के लिए निश्चित रूप से प्रेरणा का काम करेंगे."

पीएम ने कहा है कि मन की बात के लिए खास तौर पर बनाए गए नमो ऐप पर सुझाव और अनुभव शेयर किए जा सकते हैं. 

इसके साथ ही मन की बात कार्यक्रम के लिए माइ गव डॉट इन वेबसाइट पर भी सुझाव दिए जा सकते हैं. वहीं 1800-11-7800 टॉल फ्री नंबर पर भी कॉल की जा सकती है.

First published: 20 January 2017, 11:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी