Home » इंडिया » PM Modi address to the nation on Dec 31st
 

नए साल से पहले देश को संबोधित कर सकते हैं पीएम मोदी, बड़ा एलान मुमकिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2016, 15:52 IST
(फाइल फोटो )

नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 दिसंबर की शाम को राष्ट्र को संबोधित कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, पीएम नोटबंदी के बाद के रोडमैप के बारे में बोल सकते हैं. 

वह नोटबंदी की घोषणा के बाद अर्थव्यवस्था के सामने पेश आई समस्याओं से निपटने के कदमों पर भी बोल सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक इस संबोधन में कुछ बड़े एलान भी किये जा सकते हैं.

नए साल से पहले राष्ट्र के नाम इस संदेश में माना जा रहा है कि मोदी, नोटबंदी के दौरान विपक्ष की ओर से हुई आलोचना और आरोपों का जवाब दे सकते हैं. इस बात की संभावना भी जताई जा रही है कि पीएम मोदी राष्ट्र के नाम संदेश में कोई और बड़ी घोषणा कर सकते हैं जो नोटबंदी से ही जुड़ी हो.

दूसरी तरफ वित्त मंत्रालय की तरफ से 60 पेज का दस्तावेज तैयार किया गया है, जिसमें नोटबंदी के सभी बिंदुओं पर चर्चा की गई है. इसके अलावा मंत्रियों से नोटबंदी के बारे में विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे अफवाहों का जवाब देने के लिए मंत्रियों से कम से कम अपने इलाकों में 10 जगहों पर रैली करने को कहा गया है.

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को मोदी ने मौजूदा आर्थिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए नीति आयोग में अर्थशास्त्रियों और विशेषज्ञों से मुलाकात की थी.

First published: 29 December 2016, 15:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी