Home » इंडिया » PM Modi niece Damyanti purse Robbed, wife had called the thief was in awe
 

जिस चोर ने लूटा था PM मोदी की भतीजी का पर्स, पत्नी ने फोन कर कही ऐसी बात, आ गया दहशत में

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2019, 13:10 IST

शनिवार को दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी के साथ दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई थी. दो स्कूटी सवार चोरों ने झपटमार कर उनका पर्स लूट लिया था. उनके पर्स में करीब 56 हजार रुपये, 2 मोबाइल और कई अहम दस्तावेज थे. इस घटना के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए थे.

दमयंती बेन मोदी के साथ गुजराती समाज भवन के बाहर लूटपाट हुई थी. लूटपाट करने वाले चोरों को जरा भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्होंने किसका पर्स छीना है. लेकिन जब भारी संख्या में पुलिस चोरों के दरवाजे पर आई तो वह हैरान रह गए थे.

 

चोरों को इस बात का पता तब चला कि उन्होंने पीएम मोदी की भतीजी के साथ लूटपाट की है, जब एक की पत्नी से उन्हें फोन किया था. गौरव उर्फ नोनू की पत्नी ने उसे फोन कर बताया था कि उसने प्रधानमंत्री की भतीजी का पर्स मारा है. इसके बाद गौरव ने टीवी देखा तो वह हैरान रह गया था. क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री की भतीजी का पर्स मारा था.

पुलिस से पूछताछ में गौरव ने बताया कि उन्हें तब पता चला कि मामला काफी बड़ा है. घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल ने उनके घर पर छापा मारा. मामले को 700 पुलिस कर्मियों ने 200 सीसीटीवी फुटेज की सहायता से सुलझाया.

 

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों आरोपियों को नशे की लत है. वह ड्रग्स खरीदने के लिए लोगों से लूटपाट करते हैं. बचपन से ही ये दोनों नशा करते आ रहे हैं. लूटपाट के अलावा भी ये कई अन्य तरह के अपराध करते हैं.

पुलिस ने बताया कि आरोपी तो घटना के कुछ घंटों बाद ही गिरफ्तार हो गया, वहीं दूसरे चोर को पकड़ने में एक दिन का समय लग गया था. दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसकी तस्वीरें निकलवाईं. इन तस्वीरों को इलाके के बच्चों को दिखाया. बच्चों ने उसे पहचाना और पुलिस को गौरव के घर तक लेकर गए. हालांकि तब तक उसका पूरा परिवार घर छोड़कर भाग चुका था. फिर पुलिस ने उसका फोन ट्रैक किया और उसे सोनीपत में गिरफ्तार कर लिया.

अभिजीत बनर्जी को मिला अर्थशास्त्र का नोबेल, कन्हैया प्रकरण मामले में की थी मोदी सरकार की आलोचना

बड़ी खबर: जिस बालाकोट में IAF ने की थी एयरस्ट्राइक, वहां फिर 40-45 खूंखार आतंकी ले रहे ट्रेनिंग

First published: 17 October 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी