Home » इंडिया » PM Modi on BJP foundation day: We recall with pride the hardwork of generations of BJP Karyakartas
 

स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी, देश के सभी वर्गों का भाजपा पर विश्वास अभिमान की बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2017, 15:00 IST

ब्रहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी अपना 38वां स्थापना दिवस पर मना रही है. इस दौरान पार्टी मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देते हुए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई दी. अपने संदेश में पीएम मोदी ने कहा, "यह अभिमान की बात है कि देश के सभी वर्गों ने पार्टी में विश्वास जताया है."

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया के जरिये अपना संदेश पहुंचाते हुए ट्वीट किया, "भाजपा के स्थापना दिवस पर देश भर में काम कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति मैं आभार व्यक्त करता हूं. यह अभिमान की बात है कि देश के सभी वर्गों ने पार्टी में विश्वास जताया है. सभी का धन्यवाद."

 

उन्होंने आगे कहा, "हम गर्व के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को याद करते हैं जिन्होंने समाज की सेवा के प्रयास के तहत ईंट दर ईंट पार्टी का निर्माण किया है."

 

वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट किया, "पार्टी ने पिछले 37 वर्षों से राष्ट्र की सेवा में खुद को समर्पित कर दिया है. पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के चलते अच्छे इरादों और वैचारिक नींव के साथ पार्टी आगे बढ़ रही है. मैं कार्यकर्ताओं के सामने नतमस्तक होता हूं."

बता दें कि वर्ष 1980 में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का गठन किया गया था. वाजपेयी ही पार्टी के सबसे पहले अध्यक्ष थे.

First published: 6 April 2017, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी