Home » इंडिया » PM Modi on Twinkle Khanna's tweets on criticizing him, says 'I have met her Nanaji'
 

PM मोदी ने बोले- आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना मुझ पर निकालती हैं गुस्सा तो ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 11:10 IST
PM Modi and Twinkle Khanna

एक्टर अक्षय कुमार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच करीब एक घंटे तक इंटरव्यू चला और इसमें मोदी ने किसी भी राजनैतिक मुद्दे पर बात न करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. इस इंटरव्यू में मोदी ने अपने गुस्से,बचपन,मां के साथ की बार अक्षय के साथ भी मजाक किया. इतना ही नहीं अक्षय से मोदी ने उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को लेकर भी एक बात कह डाली. जिसे सुनकर ट्विंकल खन्ना का भी रिएक्शन सामने आ गया है. 

जब अक्षय ने पूछा, क्या आप ट्विटर देखते हैं? इस पर मोदी ने कहा,"मैं ट्विटर देखता हूं . आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी देखता हूं और जिस तरीके वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी क्योंकि अपना सारा गुस्सा वो मेरे पर ट्विटर पर निकाल लेती हैं."

पीएम मोदी की बात पर ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन आया और उन्होंने कहा,"मैं इसे एक पॉजिटिव तरीके से देख रही हूं और सिर्फ इसलिए नहीं प्रधानमंत्री मोदी इसे देखते हैं बल्कि इसलिए कि वो मेरे काम को पढ़ते हैं." इसके अलावा इस इंटरव्यू में मोदी ने कई खुलासे किए और कई बातों पर चर्चा की. अपने बचपन से लेकर अब तक के सफर और मां की कुछ बातों के साथ ये वार्तालाप खत्म हुई.

अक्षय कुमार के इंटरव्यू में पीएम मोदी ने किया खुलासा, कहा- सीेएम बनने के बाद भी खुद धुलता था कपड़े

देश सेवा के लिए सेना में जाना चाहते थे पीएम नरेंद्र मोदी

First published: 24 April 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी