Home » इंडिया » PM Modi Rally in Brigade Prade Ground Konkata Mithun Chakraborty joins BJP
 

कोलकाता: ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली से पहले बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2021, 14:29 IST

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां जोरशोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंट (Brigade Ground) में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे. पीएम मोदी की रैली से पहले ही फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने हुंकार भरी और कहा कि हम गरीबों के लिए कुछ करना चाहते हैं.

हम बंगाल में रहने वाले सभी को बंगाली मानते हैं. उन्होंने कहा कि जो हमारा हक छीनने की कोशिश करेगा, हम खड़े हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि मेरा नाम मिथुन चक्रवर्ती है. मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं गर्व से कहता हूं कि बंगाली हूं. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. लेकिन बीती रात जब बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गी और मिथुन चक्रवर्ती के बीच मुलाकात हुई तो इस बात पर मुहर लग गई कि मिथुन दा अब बीजेपी का दाम थाम लेंगे. इस बात के भी कयास लगाए जा रहे थे कि मिथुन दा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोलकाता रैली में बीजेपी में शामिल हो जाएंगे.


West Bengal Elections 2021: PM मोदी की रैली से पहले बंगाल में बम धमाका, BJP के 6 कार्यकर्ता घायल

मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी शामिल होने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा की और लिखा, स्वागतम मिथुन दा!!! प्रसिद्ध अभिनेता श्री मिथुन चक्रवर्ती जी विधिवत रूप से भाजपा में शामिल. बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने मिथुन चक्रवर्ती का मंच पर स्वागत किया. मंच पर आने से पहले मिथुन चक्रवर्ती का पार्टी के तमाम नेताओं ने स्वागत किया. बीजेपी का दामन थामने के बाद मिथुन चक्रवर्ती के तेवर कड़े नजर आए. उन्होंने कहा, "मैं एक नंबर का कोबरा हूं.. डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे." उन्होंने कहा कि, "मुझे बंगाली होने पर गर्व है. मैं पूरा कोबरा हूं. अगर मैंने डसा तो तुम फोटोग्राफ बन जाओगे." 

Women's Day 2021: इस खतरनाक कैंसर से हर साल जाती है 74 हजार भारतीय महिलाओं की जान

First published: 7 March 2021, 14:29 IST
 
अगली कहानी