Home » इंडिया » PM Modi Rally in Kurukshetra in Haryana and give honor to house women
 

पीएम मोदी आज कुरुक्षेत्र से देशवासियों को देंगे स्वच्छता का संदेश, हरियाणा को मिलेगी ये सौगात

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 10:11 IST

आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ताबड़तोड़ रैलियां करना शुरु कर दी हैं. आज पीएम मोदी देशवासियों हरियाणा के कुरुक्षेत्र से संबोधित करेंगे और स्वच्छता का संदेश देंगे. इस रैली के दौरान पीएम मोदी हरियाणा के लोगों को कई सौगातें भी देंगे. जिनमें देश का प्रथम आयुष विश्वविद्यालय सहित कई और भी सौगातें शामिल हैं.

बता दें कि इस रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी धर्मनगरी से विशेषकर स्वच्छता का संदेश देंगे. इसी के साथ पीएम मोदी स्वच्छता अभियान से जुड़ी 20 हजार महिला स्वच्छता गृहियों को सम्मानित करेंगे. रैली के लिए ब्रह्म सरोवर के करीब स्वच्छता शक्ति सम्मेलन के लिए पंडाल बनाया गया है. इसी पांडाल से पीएम मोदी देश को संबोधित करेंगे. यहां से पीएम मोदी करीब छह परियोजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास भी करेंगे. इसी मंच से पीएम मोदी देश के 27 राज्यों से आए नगर आयुक्तों और प्रतिनिधियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाएंगे.

प्रधानमंत्री इस दौरान सम्मान और संबोधन के बाद एक प्रदर्शनी का निरीक्षण भी करेंगे. जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर करीब 12 बजे कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे. यहां पर राज्यपाल सत्यनारायण आर्य और मुख्यमंत्री मनोहर लाल पीएम का स्वागत करेंगे. उसके बाद पीएम मोदी सड़क मार्ग से रैली वाले स्थान पर पहुंचेंगे.

 आज ये मिलेंगी हरियाणा को सौगातें

इस रैली के दौरान पीएम मोदी कुरुक्षेत्र में बने देश के पहले आयुष विश्वविद्यालय के नए कैंपस का शिलान्यास करेंगे. साथ ही करनाल के कुटेल स्थित मेडिकल विश्वविद्यालय का वीडियो कांफ्रेंसिंग से शिलान्यास किया जाएगा. पीएम मोदी पानीपत में युद्ध स्मारक का शिलान्यास भी करेंगे. साथ ही रेवाड़ी में आल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल (एम्स) शिलान्यास भी किया जाएगा. झज्जर के बहादुरगढ़ में राष्ट्रीय कैंसर अस्पताल शुभारंभ, पंचकूला में आयुष पीजी कालेज का शुभारंभ भी इसी मंच से किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: करोलबाग के होटल में लगी आग भीषण आग, 17 लोगों की मौत, जान बचाने को खिड़की से कूदते दिखे लोग

First published: 12 February 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी