Home » इंडिया » pm modi s remark on sam pitroda statement
 

पित्रोदा के बहाने PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सैम की सोच से पता चलता है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2019, 12:11 IST

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष और गांधी परिवार के बेहद करीब मानें जाने वाले सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले को लेकर कहा कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान पर आरोप लगाना सही नहीं है. जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनका पलटवार कर कांग्रेस पर निशाना साधा. 

पीएम मोदी ने कहा कि पित्रोदा की सोच से कांग्रेस की सोच के बारे में पता चलता है. प्रधानमंत्री ने कहा हम आतंकियों को उनकी ही भाषा में जवाब देंगे.


सैम पित्रोदा के बयान पर मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि विपक्षी पार्टियां हमारी सुरक्षाबलों का बार-बार अपमान करते हैं. मैं अपनी भारतीय जनता से अपनी करता हूं कि कांग्रेस नेता के इस बयान पर आप इनसे सवाल करें. विपक्षी पार्टी को बताएं 130 करोड़ जनता विपक्षियों की हरकरतों के लिए उन्हें माफ नहीं करेंगा. #JantaMaafNahiKaregi

बता दें कि न्यूज एजेंसी को एक इंटरव्यू देने के दौरान पुलवामा हमले को लेकर सैम पित्रौदा ने कहा, "हमले के बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं जानता. यह हर तरह के हमले की तरह है. मुंबई में भी ऐसा हुआ था. हमने इस बार रिएक्ट किया और कुछ जहाज भेज दिए, लेकिन यह सही तरीका नहीं है."

पित्रौदा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराना गलत है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे देश को नहीं देनी जानी चाहिए. उन्होंने कहा,  "इसी तरह मुंबई में (26/11 आतंकी हमला) 8 लोग आते हैं और हमला कर देते हैं. इसके लिए पूरे पाकिस्तान पर आरोप लगाना नहीं लगा सकते है. आसानी से समझा जा सकता है कि कुछ लोग यहां आते हैं और हमला करते हैं तो इसके लिए किसी देश के सारे नागरिकों पर आरोप नहीं लगा सकते. मैं नहीं मानता कि यह सही तरीका है." इनके बयान के बाद से विपक्षी पार्टियों द्वारा इनपर पलटवार किया जा रहा है. 

शानदार जिंदगी जीने वाले नीरव मोदी को ब्रिटेन की सबसे भीड़ वाली जेल में काटनी पड़ी होली की रात

First published: 22 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी