Home » इंडिया » PM Modi’s unbecoming conduct & threatening language deserves severe condemnation.Former PM Dr Manmohan Singh & Senior Congress leaders write
 

मनमोहन सिंह ने राष्ट्रपति को लिखी शिकायती चिट्ठी- पीएम मोदी पर लगाया कांग्रेस को धमकाने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 17:02 IST

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और अन्य कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेटर लिख पीएम नरेंद्र मोदी पर धमकाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने अपने खत में लिखा है कि पीएम मोदी कांग्रेस नेताओं और पार्टी के अन्य लोगों को धमकाने वाली और अवांछित भाषा का उपयोग कर रहे है. उनको ऐसी भाषा का उपयोग करने से रोका जाए. 

मनमोहन सिंह और अन्य कांग्रेस नेताओं ने सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेटर लिखा है. जिसमें पीएम मोदी के कर्नाटक के हुबली में दिए गए भाषण को लेकर आपत्ति जताई है. काग्रेस ने कहा है कि पीएम मोदी का व्यवहार मर्यादा के अनुकूल नहीं है.

कांग्रेस द्वारा लिखे गए इस खत में पीएम मोदी की भाषा को आपत्तिजनक बताते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पीएम मोदी को चेतावनी जारी करने की मांग की गई है. काग्रेस ने अपने खत के साथ में पीएम मोदी के हुबली वाले भाषण की यूट्यूब लिंक भी शेयर किया है.

कांग्रेस ने कहा है कि यह सोचना भी गलत है कि हमारे जैसे लोकतांत्रिक देश में पीएम पद पर बैठा व्यक्ति इस तरह की धमकाने वाली भाषा का उपयोग करे. राष्ट्रपति को लिखे खत पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ ही कांग्रेस के कई नेताओं के दस्तखत हैं. इस खत को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट भी किया है.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कर्नाटक चुनाव में 6 मई को हुबली में एक रैली में बीजेपी के सीएम पद के दावेदार बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ कांग्रेस के आरोपों का जवाब दिया था.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि एक ऐसी पार्टी जिसके प्रमुख जमानत पर हैं, वह हमसे सवाल पूछ रही है. उन्होंने कहा था कि 'कांग्रेस के नेता कान खोलकर सुन लीजिए, अगर सीमाओं को पार करोगे तो ये मोदी है लेने के देने पड़ जाएंगे'

First published: 14 May 2018, 16:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी