Home » इंडिया » This Diwali, let us remember our courageous armed forces who constantly protect our Nation, PM Modi's message
 

'इस दीवाली जवानों को जरूर याद कीजिए', देखिए पीएम मोदी का इमोशनल मैसेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2016, 16:53 IST
(फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान न्यौछावर करने वाले बहादुर जवानों को एक बेहद खास संदेश दिया है. पीएम मोदी ने साथ ही देशवासियों से भी अपील की है कि इस बार दीवाली पर वे सैनिकों को जरूर याद करें.

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर पेज पर यह वीडियो संदेश पोस्ट किया है. बेहद भावुक संदेश में पीएम मोदी ने जनता से देश के जवानों को दीवाली विश करने की अपील की है. पीएम ने इस संदेश में कहा है कि सैनिकों को हमेशा दुआओं में याद रखें. पीएम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैंने अपना #sandesh2soldiers भेज दिया है. आप भी जरूर भेजिए."

आप भी भेजिए संदेश

दीवाली पर जवानों को संदेश भेजने के लिए नरेंद्र मोदी ऐप के द्वारा डाउनलोड किया जा सकता है. ऐप डाउनलोड करने के लिए 1922 पर मिस कॉल किया जा सकता है.  इसके अलावा www.mygov.in पर भी संदेश भेजा जा सकता है. 

इसके अलावा पोस्ट कार्ड के जरिए भी जवानों को दीवाली विश की जा सकती है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सवा सौ करोड़ देशवासी जब सैनिकों के साथ खड़े होते हैं, तो उनकी शक्ति सवा सौ करोड़ गुना बढ़ जाती है."

First published: 23 October 2016, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी