Home » इंडिया » PM Modi snatch Rafale deal from HAL and give Anil Ambani company says Rahul Gandhi
 

'PM मोदी ने HAL से राफेल का कॉन्ट्रैक्ट छीनकर अपने दोस्त अनिल अंबानी को दे दिया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2018, 16:30 IST

राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि PM मोदी ने पुराना कॉन्ट्रैक्ट HAL से छीनकर अपने दोस्त को डील दे दी. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल डील में बड़ा घोटाला हुआ है और पीएम मोदी ने अंबानी को फायदा पहुंचाया है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के साथ विश्वासघात किया और अपना विश्वास खोया है. उन्होंने कहा कि राफेल डील को लेकर जब मैंने फ्रांस के राष्ट्रपति से बात की तो उन्होंने कहा कि डील में कोई सीक्रेट वाली बात नहीं है, आपकी सरकार बताना चाहे तो वह बता सकती है. 

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश के चित्रकूट पहुंचे थे. कांग्रेस की 'राम पथ गमन यात्रा' में चित्रकूट में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने राफेल को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. 

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने 536 करोड़ के जहाज को 1600 करोड़ रुपये में खरीदा. नरेंद्र मोदी अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये डालना चाहते थे. उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी से चार सवाल पूछा था कि आपने HAL से कॉन्ट्रैक्ट छीन कर अनिल अंबानी को क्यों दे दिया? आपने हिंदुस्तान के साथ धोखा क्यों किया?

पढ़ें- सर्जिकल स्ट्राइक Video: भारतीय सेना ने घर में घुसकर पाकिस्तानी आतंकियों को किया था ढेर

राहुल ने कहा कि मगर पीएम मोदी ने मेरे सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. मैंने जब आंख से आंख मिलाकर नरेंद्र मोदी से बात की तो वह कभी इधर देखे-कभी उधर देखे. लेकिन मेरे आंख से आंख मिलाकर बात नहीं कर पाए. 

First published: 27 September 2018, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी