Home » इंडिया » PM Modi Speech: Rahul Gandhi tweeted and attacked immediately before PM Modi's address
 

PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से तुरंत पहले राहुल गांधी ने किया ऐसा ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2020, 16:02 IST

PM Modi Address: देश के प्रधानमंत्री कुछ मिनटों बाद देश को संबोधित करने जा रहे हैं. इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा है कि सरकार न्याय योजना को तुरंत लागू करे. उन्होंने कहा कि गरीबों के खाते में सरकार फौरन 7500 रुपये डालें.

इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल पूछा कि क्या चीन ने भारत की पवित्र जमीन पर कब्जा किया है. यदि किया है तो इसके बारे में देश को बताएं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, "उम्मीद है देश हित में इन सुझावों को PM ज़रूर मानेंगे. यही सच्ची देश सेवा भी है और राष्ट्र भक्ति भी."

दूसरी तरफ देश को संबोधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बैठक की. कोरोना काल में यह पीएम मोदी का छठवां संबोधन है. इससे पहले पीएम मोदी देश को पांच बार संबोधित कर चुके हैं. 19 मार्च को सबसे पहले उन्होंने कोरोना संकट को लेकर देश को संबोधित किया था. इसके बाद 24 मार्च की रात 8 बजे देश को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया था. 

देश में पहला लॉकडाउन 25 मार्च से 14 अप्रैल तक था. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज सुबह अपील की थी कि आज पीएम मोदी का संबोधन जरूर सुनें. इससे पहले उन्होंने 12 मई को राष्ट्र के नाम संबोधन किया था. इस संबोधन में उन्होंने 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया था.

डोनाल्ड ट्रंप की गिरफ्तारी का वारंट हुआ जारी, हिरासत में लेने के लिए इंटरपोल से मांगी गई मदद

बैन करने पर आयी Tiktok की ओर से प्रतिक्रिया, कहा- चीनी सरकार से नहीं करते डेटा शेयर

First published: 30 June 2020, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी