Home » इंडिया » PM modi to feature with bear grylls in man vs wild episode on discovery
 

PM मोदी इस मशहूर टीवी शो में आएंगे नजर, जंगलों में खतरों का करेंगे सामना, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2019, 14:12 IST

डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले चर्चित शो 'Man Vs Wild' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही नजर आने वाले हैं. इस शो में पीएम मोदी के साथ मशहूर होस्ट बेयर ग्रेल्स भी मौजूद रहेंगें. इस बात की जानकारी बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर पर दी है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर बताया कि डिस्कबरी चैनल पर 12 अगस्त को रात 9 बजे एक शो में प्रधानमंत्री मोदी पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन को लेकर जागरूकता पर बात करेंगे. इस शो को दुनिया के 180 देशों एक साथ देखेंगे.

बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर पर लिखा, "180 देशों के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का दूसरा पक्ष देखने को मिलेगा. उन्होंने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए भारतीय जंगलों में जाकर जोखिम का काम किया है."

ग्रिल्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो मे पीएम मोदी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसमें वे होस्ट के साथ चर्चा करते नजर आ रहे हैं. ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी छोटी नाव में नदी को पार करते, जंगल की चढ़ाई करते नजर आ रहे हैं.

शेयर वीडियो में ग्रिल्स पीएम मोदी का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. गाड़ी से उतरते हुए पीएम मोदी ग्रिल्स से मिलते हैं और उन्हें कहते हैं "वेलकम टू इंडिया." इसके बाद दोनों ही जंगलों की झाड़ियों में पैदल जाते दिख रहे हैं. बेयर ग्रेल्स के अनुसार, पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन पर दोनों के बीच काफी लंबी चर्चा हुई.

शेयर वीडियो में दिखाया जा रहा है कि ग्रिल्स पीएम मोदी को जैकेट पहनाते हुए कहते हैं, "यू आर मोस्ट सपोर्टिंग मैंन इन इंडिया."

योग गुरु ने गोमांस को बताया था प्रोटीन का सस्ता स्त्रोत, सोशल मीडिया पर विरोध होने पर दूरदर्शन ने उठाया ये कदम

First published: 29 July 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी