Home » इंडिया » pm modi to talk to bjp workers of uttar pradesh today
 

PM मोदी आज से शुरू करेंगे 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' अभियान, लाखों कार्यकर्ताओं से करेंगे सीधे संवाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2019, 7:48 IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को दोपहर 12 बजे भारतीय जनता पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग तबकों से ‘नमो एप’ से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सीधा संवाद कर भाजपा के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान को शुरू करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारियों, सरकार के काम और जनता की अपेक्षाओं पर बातचीत करेंगे. इसके साथ ही इस कांफ्रेंस में अन्य लोगों से बातचीत करेंगे. 

बीजेपी द्वारा दावा किया जा रहा है कि इस महासंवाद के जरिये प्रधानमंत्री प्रदेश के 1495 मंडलों के कार्यकर्ता सीधी बात करेंगे. देश के 14 हजार संगठनात्मक मंडलों व 986 जिलों एवं महानगरों के भाजपा कार्यकर्ता वांलिटियर्स और प्रमुख नागरिक मोदी से सीधे जुड़ेंगे.

खबरों के मुताबिक,  28 फरवरी के संवाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व सैनिक, अधिवक्ता, शिक्षक, डॉक्टर, वरिष्ठ नागरिक, महिलाएं और नागरिकों से संवाद करेंगे.

इस कार्यक्रम का प्रसारण बीजेपी के फेसबुक पेज, ट्वीटर हैंडल, यू-ट्यूब चैनल के कई एप प्लेयर्स के माध्यम से भी देखा जा सकता है. वहीं इसके जरिए इस कार्यक्रम का हिस्सा भी लिया जा सकता है.  माहासंवाद के प्रसारण की तकनीकी जिम्मेदारी भाजपा के आईटी विभाग को सौंपी गई है. 

बढ़ता जा रहा है अंबानी बंधुओं की संपत्ति का अंतर, मुकेश बने दुनिया के दसवें सबसे अमीर

First published: 28 February 2019, 7:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी