Home » इंडिया » Pm modi tweets about anurag thakur Tshirt, says looking good
 

PM मोदी को भायी बीजेपी सांसद की T-Shirt, ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2019, 11:11 IST

प्रधानमंत्री मोदी भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर की एक टीशर्ट के मुरीद हो गए हैं. इस टीशर्ट की तारीफ़ में पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुआ अनुराग ठाकुर को कहा है कि 'अच्छे लग रहे हो'. दरअसल अनुराग ठाकुर ने एक टीशर्ट पहन रखी थी जिसमें अंग्रेजी में लिखा हुआ था '' Namo Again''

पीएम मोदी ने अनुराग ठाकुर की तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते लिखा, ''लुकिंग गुड अनुराग ठाकुर.'' हालांकि पीएम मोदी से पहले अनुराग ठाकुर ठाकुर की इस तस्वीर को 'नमो मर्चंडाइज' के ट्विटर पेज से भी ट्वीट किया गया है. बता दें की नमो मर्चंडाइज नरेंद्र मोदी के शॉर्ट फॉर्म 'नमो' लिखी वस्तुओं को बेचने का काम करता है. नमो मर्चंडाइज इसी तरह से 'नमो' लिखे हुए सामानों का अपने पेज पर एडवर्टिजमेंट करता रहा है.

 

यहां आपको बता दें कि नमो ऐप को अभी तक 50 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है. इ-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की तरह ही नमो ऐप से सामान बेचने के लिए एक होस्ट‍िंग प्लेटफॉर्म 'फ्लाइकार्ट' को बनाया गया है. फिरकी होलसेल प्राइवेट लिमिटेड नाम की एक कंपनी इसका पूरा कामकाज देखती है.

मध्यमवर्गीय लोगों के लिए मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, जल्द पूरा होगा अपने घर का सपना !

गौरतलब है कि Namo ऐप प्रधानमंत्री से मैसेज और ई-मेल पाने का के माध्यम के रूप में विकसित किया गया है. इसके जरिए आप प्रधानमंत्री से संवाद स्थापित कर सकते हैं और साथ ही किसी मुद्दे पर अपने सुझाव पीएम के साथ शेयर कर सकते हैं.

First published: 9 January 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी