Home » इंडिया » PM Modi tweets Gujarat ready to welcome and hosting Donald Trump is honor
 

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के भारत पहुंचने से पहले PM मोदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2020, 18:10 IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को अपने दो-दिवसीय दौरे पर भारत आने वाले हैं. उनके भा रत आने के चौबीस घंटे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत को लेकर उत्साहित हैं. PM मोदी का यह ट्वीट काफी रिट्वीट किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के एक वीडियो ट्वीट को रिट्वीट किया है. इसे रिट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने कैप्शन लिखा, "भारत अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत को लेकर उत्साहित है. वह अहमदाबाद में ऐतिहासिक कार्यक्रम की शुरुआत के साथ कल हमारे साथ होंगे, यह सम्मान की बात है."

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने जो ट्वीट किया था उसमें सभी भाषाओं के लोग ट्रंप की यात्रा के बारे में उत्साहित दिख रहे हैं. इस वीडियो का उद्देश्य भारत की समृद्ध विविधता को प्रदर्शित करना है. वीडियो शेयर करते हुए विजय रूपाणी ने लिखा, "पूरा गुजरात एक आवाज में बोल रहा है-नमस्ते ट्रंप."

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार और कुछ विशेष लोगों की टीम के साथ सोमवार को अहमदाबाद पहुंचेंगे. यहां वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में भाषण देंगे. इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के साथ आगरा जाएंगे, वहां वे दुनिया के सात अजूबों में शामिल ताजमहल का दीदार करेंगे. इसके बाद में वह नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे.

सोनभद्र में मिला सोने का अकूत भंडार बन सकता है मिट्टी का ढेर, खुदाई को लेकर आई बड़ी खबर

सिर्फ NSG कमांडो ही नहीं जानवरों के पास भी होगा ट्रंप की सुरक्षा का जिम्मा, लंगूरों को मिला ये काम

First published: 23 February 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी