Home » इंडिया » PM Narendra Modi angry on Kailash Vijayvargiya's son Akash Vijayvargiya bat case
 

आकाश विजयवर्गीय पर भड़के PM मोदी, बोले- किसी का भी बेटा हो तुरंत पार्टी से बाहर करना चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2019, 13:10 IST

BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने सरेआम नगर निगम अधिकारियों पर बैट से हमला किया था. भाजपा की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी उनपर भड़क गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम मोदी ने भाजपा की संसदीय दल की बैठक में फटकार लगाते हुए कहा है कि वह किसी का भी बेटा हो उसे पार्टी से तुरंत बाहर कर देना चाहिए.

बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पीएम मोदी उस घटना से बहुत गुस्से में हैं. पीएम मोदी ने साफ-साफ कहा है कि चाहे जो भी हो.. इस तरह का बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पीएम मोदी ने कहा है कि इससे पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचता है. उन्होंने किसी को भी इस व्यवहार के लिए बर्दाश्त न करने की बात कही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम मोदी इस घटना से इतने गुस्से में थे कि संसदीय दल की बैठक में उन्होंने कहा कि उन लोगों को भी पार्टी से बाहर कर देना चाहिए जिन्होंने आकाश विजयवर्गीय के जेल से बाहर आने के बाद उसका स्वागत किया.

इससे पहले आकाश विजयवर्गीय के पिता और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मामले में अपने बेटे का बचाव किया था. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि वह अभी 'कच्चा खिलाड़ी' है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि यह इतना बड़ा मामला नहीं था, जितना इसे बड़ा बनाया गया.

गौरतलब है कि इंदौर में नगर निगम अधिकारी गंजी कंपाउंड क्षेत्र में एक जर्जर मकान गिराने पहुंचे थे. सूचना मिलने पर बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मौके पर पहुंचकर नगर निगम कर्मचारियों को बैट से पीटा था. मामला सामने आने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेज दिया गया था. रविवार को आकाश की जमानत हुई और वह रिहा हो गए.

World Cup 2019: बौखलाए पाकिस्तान ने मोहम्मद शमी को लेकर की ओछी हरकत, बोला- मुसलमान है तो..

INDvBAN: World Cup 2019 से बाहर हो सकता है भारत, आ गई है 2007 जैसी स्थिति?

First published: 2 July 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी