Home » इंडिया » PM Narendra Modi attacks on Rahul Gandhi says he always speak lie
 

PM मोदी का हमला- राहुल गांधी मुंह खोलते ही AK-47 की तरह निकालते हैं झूठ

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 19:01 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल मुंह खोलते ही एके 47 की तरह झूठ बोलते हैं. पीएम मोदी शनिवार को नमो ऐप के माध्यम से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे थे.

इसके तहत पीएम मोदी ने टीकमगढ़, सीकर, कोटा, कोरबा और बुलंदशहर के भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद किया. पीएम मोदी ने बिना नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और उन्हें झूठा कहा. पीएम ने कहा कि विपक्ष झूठ पर झूठ फैलाने में लगा है. पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी एकेे 47 की तरह झूठ पर झूठ बोलते हैं.

इस दौरान पीएम मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब भी दिए. पीएम ने अपनी सरकार के कामों से उन्हें अवगत कराया. पीएम ने कहा कि हमारी भाजपा सरकारों का विजन है कि हम जो भी करें, समग्रता में करें. हमारी सोच और हमारे काम का तरीका टुकड़े-टुकड़े में नहीं, चीजों को पूर्णता से करना है.

पीएम ने कहा कि भाजपा सरकारों ने देश में एजुकेशन सिस्टम को सुधारने के लिए जो भी कदम उठाए हैं, उसमें इसी विचार का प्रवाह है. उन्होंने कहा कि भाजपा का ये सौभाग्य है कि हमारे पास करोड़ों की संख्या में मेहनतकश, समर्पित, निस्वार्थ काम करने वाले कार्यकर्ता हैं जिन्होंने अपने खून पसीने से इस पार्टी को सींचा है.

First published: 3 November 2018, 19:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी