Home » इंडिया » pm-narendra-modi-attend-5-program-in-three-and-half-hour-at-varanasi
 

PM मोदी आज वाराणसी दौरे पर, शहीद रमेश के परिजनों से करेंगे मुलाकात

न्यूज एजेंसी | Updated on: 19 February 2019, 9:50 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (मंगलवार) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. इस मौके पर वह यहां के लोगों को कई करोड़ की योजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं.

जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह व एसएसपी आनंद कुलकर्णी के अनुसार, "प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत ढंग से की गई है. इस बार किसी को कोई भी रियायत नहीं दी जाएगी. व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा. अराजक तत्वों की सूची बनाकर उन पर नजर रखी जा रही है."

पीएम मोदी दस बजे वाराणसी पहुंचेंगे. बाबतपुर एयरपोर्ट से वह सेना के हेलीकाप्टर से डीरेका आएंगे. डीरेका में पीएम मोदी लोको कार्यशाला का निरीक्षण कर परिवर्तित लोकोमोटिव का लोकार्पण करेंगे.

पाक प्रेम दिखाने के बाद अब CM अमरिंदर ने सिद्धू से मांगा जवाब, कहां- अपना रुख करें स्पष्ट

प्रधनमंत्री डीरेका से सड़क मार्ग से सीर जाएंगे. यहां संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन और लंगर छकने के बाद सत्संग स्थल पहुंचेंगे. श्रद्धालुओं को संबोधित करने के बाद पीएम काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर आएंगे. यहां प्रधानमंत्री टाटा कैंसर अस्पताल का शुभारंभ करेंगे.  वहीं से मोदी भाभा कैंसर अस्पताल, लहरतारा को भी मरीजों के उपचार के लिए समर्पित करेंगे. इस दौरान पीएम आयुष्मान भारत के बीस लाभार्थियों से भी भेंट करेंगे.

प्रधानमंत्री पुलवामा में शहीद हुए रमेश यादव व अवधेश यादव के परिजनों से मुलाकात भी कर सकते हैं. कैंसर अस्पताल के लोकार्पण के बाद बीएचयू से पीएम हेलीकाप्टर से औढ़े जाएंगे. जनसभा के दौरान नरेंद्र मोदी काशी को सिटी कमांड सेंटर, एसटीपी समेत कई सौ करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे.

BJP-शिवसेना ने गठबंधन का किया ऐलान, सीटों का हुआ बंटवार

First published: 19 February 2019, 9:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी