Home » इंडिया » PM Narendra Modi breaks security protocol to meet a 4-year old girl on his way to inaugurate Kiran Multispeciality Hospital in Surat
 

देखिए वीडियो: जब प्रोटोकॉल तोड़कर पीएम मोदी ने चार साल की मासूम को पुचकारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2017, 16:49 IST
(एएनआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लीक से अलग हटकर कुछ अनूठा और अनोखा करने के लिए जाने जाते हैं. इसकी नज़ीर सूरत में एक बार फिर दिखी. पीएम मोदी जब सर्किट हाउस से रवाना हुए तो कतारगांव में कई छोटे बच्चे उनको निहार रहे थे. इसी दौरान चार साल की एक मासूम उनके काफिले के पास आ गई. जिसके बाद पीएम ने सुरक्षा में तैनात एसपीजी को काफिले को रुकवाने का निर्देश दिया.

इस दौरान बच्ची के पिता सामने खड़े होकर दोनों की तस्वीरें खींचते रहे. गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठे पीएम मोदी ने बच्ची को अपने पास बुलाया और उससे बात की. प्रधानमंत्री सूरत में किरण मल्टी स्पेशल्टी अस्पताल का उद्घाटन करने जा रहे थे. सोशल मीडिया पर भी इस वाकये की चर्चा हो रही है.

अस्पताल में भावुक हुए पीएम मोदी

सूरत में आज पीएम मोदी भावुक नजर आए. अस्पताल में संबोधन के दौरान पीएम की आंखें भर आईं. पीएम ने कहा, "सूरत के लोगों को पता था कि प्रधानमंत्री को क्या खाना है. रविवार रात सर्किट हाउस में बाजरे की रोटी के लिए फोन आया. एक परिवार का खिचड़ी भेजने के लिए फोन आया. आज सुबह भी एक परिवार ने खाखरी भेज दिया. ये वो लोग हैं जो गांव में खेत की मिट्टी खाकर बढ़े हुए हैं.ये वो लोग हैं जो अपने दोस्तों के साथ अमली-पिपली खेलते हैं. ये लोग साइकिल के टायर को दौड़ाते हुए मज़ा लेते थे." 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को सूरत के दो दिन के दौरे पर पहुंचे थे. रविवार को पीएम ने 11 किलोमीटर लंबा रोड शो निकाला था. इस दौरान 25 हजार बाइक पर सवार उत्साही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. गौरतलब है कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

First published: 17 April 2017, 16:49 IST
 
अगली कहानी