Home » इंडिया » PM Narendra Modi got death threats in 500 note in Malayalam language
 

'PM मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जायेगा', सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2019, 13:10 IST

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी 500 रुपए के नोट पर लिखकर दी गई है. इस नोट पर मलयालम भाषा में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस धमकी के बाद खुफिया एजेंसियों में हड़कंप मच गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केरल के त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक लिफाफा मिला है. लिफाफे के भीतर एक पांच सौ रुपये का नोट मिला. इस नोट पर ही पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी लिखी थी. इसमें मलयालम भाषा लिखा था, "पीएम मोदी को मार दिया जायेगा, उनका गला काट दिया जायेगा."

पीएम मोदी मालदीव और श्रीलंका के दौरे पर जाने से पहले इस मंदिर के दर्शन करने गए थे. धमकी सामने आने के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियो ने पीएम मोदी की सुरक्षा का रिव्यू किया. खुफिया एजेंसियो को नोट के बारे में पता चलने के बाद वह तेजी से एक्टिव हो गई हैं. खुफिया एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह पत्र कहां से आया था.

इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया गया था. इस पोस्ट में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए थे. फेसबुक पर ये पोस्ट की गई थी. पोस्ट लिखने वाले ने चुनौती दी थी कि उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा. 

इससे पहले पिछले साल नवंबर महीने में दिल्ली के सीमापुरी थाने में किसी अज्ञात व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके दी थी. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने कार्रवाई कर दिलशाद कॉलोनी के साथ बुराड़ी में छापेमारी की थी और दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत लिया था. 

चमकी बुखार: अस्पताल पहुंचा यह एक्टर, मासूमों के जान की परवाह छोड़ सेल्फी लेने लगे लोग, Video

संघ प्रमुख और योगी आदित्यनाथ पर किया था पोस्ट, महिला सिंगर के खिलाफ दर्ज हुआ देशद्रोह का मुकदमा

First published: 21 June 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी