Home » इंडिया » PM Narendra Modi got married with me He is Lord Ram for me says Jashodaben
 

पीएम मोदी को अविवाहित बताने वाली आनंदीबेन को जसोदाबेन का जवाब- वो मेरे राम हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 June 2018, 13:39 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अलग रह रही उनकी पत्नी जसोदाबेन ने मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के उस बयान पर आपत्ति जताई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी अविवाहित हैं. उन्होंने शादी नहीं की. वहीं आनंदीबेन के इस बयान पर जसोदाबेन ने कहा है कि एक पढ़ी-लिखी महिला (आनंदीबेन) एक शिक्षिका (जशोदाबेन) के बारे में ऐसा कहना बिल्कुल अनुचित है. उनके इस बयान से भारत के प्रधानमंत्री की छवि को भी नुकसान पहुंच है. वह (मोदी) मेरे लिए आदरणीय हैं, वह मेरे लिए राम हैं.”

जसोदाबेन ने कहा, “पीएम मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के नामांकन पत्र में खुद जानकारी दी है कि वह विवाहित हैं. उन्होंने मेरा नाम भी उसमें लिखा.”

बता दें कि एक गुजराती अखबार से बातचीत में मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविवाहित हैं.

जसोदाबेन ने अपने भाई अशोक मोदी के मोबाइल से बनाए गए वीडियो से जारी बयान में कहा, "आनंदी बेन जैसी सुशिक्षित महिला से एक शिक्षिका (जसोदाबेन) के बारे में ऐसे अनुचित बयान की अपेक्षा नहीं थी.” उन्होंने कहा कि आनंदीबेन के इस व्यवहार से पीएम नरेंद्र मोदी की छवि भी खराब हुई है. वह मेरे लिए बहुत सम्मानीय हैं. वह मेरे राम हैं.

वहीं जसोदा बेन के भाई अशोक मोदी ने कहा कि आनंदी बेन का उक्त बयान जब सोशल मीडिया में आया तो हमने उस पर भरोसा नहीं किया, लेकिन जब 19 जून को उनका यह बयान एक अखबार में आया तो हमें लगा कि यह गलत नहीं हो सकता है. इसलिए हमने अपना पक्ष जाहिर किया है. हमने मिलकर एक लिखित बयान रिकॉर्ड किया, जिसे जसोदा बेन ने हमारे घर से सेल फोन से पढ़ा.

ये भी पढ़ें- कोटा में रामदेव ने सीएम वसुंधरा राजे संग किया योग, गिनीज बुक में हुआ दर्ज

First published: 21 June 2018, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी