Home » इंडिया » PM Narendra Modi honoured with Zayed medal of UAE, Prince Mohamed Bin Zayed tweets in Hindi
 

PM मोदी का प्रभाव: UAE ने दिया सर्वोच्‍च नागरिक सम्‍मान फिर प्रिंस ने हिंदी में ट्वीट कर कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2019, 18:10 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संयुक्त अरब अमीरात यानि UAE के प्रतिष्ठित जायद मेडल से सम्मानित किया गया है. यूएई के राष्ट्रपति शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान ने पीएम मोदी को यह सम्मान दिया. इस मौके पर अबुधाबी के युवराज मोहम्मद बिन जायद ने हिंदी में ट्वीट कर खुशी जताई है.

युवराज ने ट्वीट किया, "भारत के साथ हमारे ऐतिहासिक और व्यापक रणनीतिक रिश्ते हैं, जिन्हें हमारे प्रिय मित्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और बढ़ावा दिया है. उनके प्रयासों की सराहना करते हुए यूएई के राष्ट्रपति ने जायद मेडल प्रदान किया है."

पीएम नरेंद्र मोदी को यह सम्मान दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय रणनीतिक संबंधों को बढ़ावा देने के लिए दिया गया है. यह सम्मान राजाओं, राष्ट्रपतियों और राष्ट्राध्यक्षों को दिया जाने वाला यूएई का सर्वोच्च सम्मान है. पीएम मोदी ने इस सम्मान पर खुशी जताई है.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "शुक्रिया महामहिम मोहम्‍मद बिन जाएद अल नाहयान. मैं इस सम्‍मान को अत्‍यंत विनम्रता के साथ स्‍वीकार करता हूं. आपके नेतृत्‍व में हमारी रणनीतिक साझेदारी नई ऊंचाईयों पर पहुंची है. यह मित्रता हमारे लोगों और इस ग्रह की शांति और समृद्धि में योगदान दे रही है."

कौन है यह नेता जिससे BJP ने चुनाव लड़ने के लिए किया आग्रह, विधानसभा चुनाव में उड़ा दी थी नींद

राहुल गांधी के रोड शो में ट्रक से गिरे पत्रकार तो खुद एंबुलेंस तक लेकर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष

First published: 4 April 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी