Home » इंडिया » PM Narendra Modi plogging at a beach in Mamallapuram, Video goes viral
 

Video: सुबह-सबेरे उठकर समुद्र के किनारे कूड़ा बीनते दिखे PM मोदी, देखकर आप भी करेंगे सलाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2019, 13:10 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में साफ-सफाई को लेकर इतने गंभीर हैं कि अपने चेन्नई विजिट के दौरान वह समुद्र के किनारे सुबह-सबेरे उठकर कूड़ा बीनने पहुंच गए. इसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर आप भी उन्होंने सलाम किए बिना नहीं रह पाएंगे.

पीएम मोदी कल और आज चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग से अनौपचारिक बातचीत के लिए तमिलनाडु के महाबलीपुरम में हैं. उन्होंने रात वहीं गुजारी थी. इस दौरान सुबह-सबेरे उठकर पीएम मोदी महाबलीपुरम के एक समुद्र तट पर जॉगिंग करने गए. इस दौरान उन्होंने समुद्र तट पर गंदगी देखी तो उसकी साफ-सफाई करने लगे.

पीएम मोदी ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसमें वह एक हाथ में कूड़ादान लेकर कचरा उठाते हुए दिख रहे हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, "सुबह ममल्लापुरम के एक तट पर 30 मिनट तक जॉगिंग के साथ साफ-सफाई की. सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे सार्वजनिक स्थान साफ-सुथरे रहें. हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम फिट और स्वस्थ रहें."

इसके अलावा पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "प्राकृतिक तट के साथ मामल्लपुरम में घूमा और व्यायाम किया." इसमें वह समुद्र तट पर घूमते और विश्राम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

First published: 12 October 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी