Home » इंडिया » PM Narendra Modi Popularity is on danger Taimur Ali Khan near to yahoo top search celebrities list
 

PM मोदी की लोकप्रियता पर मंडरा रहा बड़ा खतरा, मात्र 2 साल की उम्र के तैमूर कर सकते हैं पीछे

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 December 2018, 17:10 IST

पीएम मोदी की लोकप्रियता पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है. करीना कपूर और सैफ अली खान के नवाब तैमूर अली खान उन्हें लोकप्रियता के मामले में पछाड़ने के करीब पहुंच गए हैं. मात्र दो साल की छोटी उम्र में इस स्टार किड ने वो कर दिखाया है जो बड़े-बड़े धुरंधर नहीं कर पाए.

यहां तक कि तैमूर के मम्मी-पापा सैफ और करीना भी यह नहीं कर पाए. याहू की पॉपुलैर‍िटी लिस्‍ट में तैमूर ने पीएम मोदी को टक्‍कर दी है. याहू ने हाल ही में साल भर में सबसे ज्यादा सर्च की गई पर्सनालिटी की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में हैरान करने वाले नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी की लिस्‍ट में दो साल के तैमूर अली खान का है.

बता दें कि तैमूर अली खान अक्सर अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. वह अभी दो साल के भी नहीं हुए हैं लेकिन हर दिन सोशल मीडिया पर उनकी नई तस्वीरें कब्जा जमाए रहती हैं. दुनिया का कोई भी बच्चा इस उम्र में दुनिया भर में कोई भी बच्चा इस कदर मशहूर नहीं हुआ है. लोकप्रियता के मामले में तैमूर बी टाउन के बड़े-बड़े सितारों को मात देते हैं.

याहू द्वारा जारी लिस्ट में तैमूर अली खान 10वें नंबर पर हैं और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले पायदान पर हैं. दूसरे स्‍थान पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, तीसरे स्‍थान पर पूर्व मुख्‍य न्‍यायाधीश दीपक मिश्रा, चौथे स्‍थान पर विजय माल्‍या, पांचवे स्‍थान पर नीरव मोदी और छठे स्‍थान पर मीटू के आरोपों में घिरे एमजे अकबर हैं.

First published: 8 December 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी