Home » इंडिया » PM Narendra Modi prays for good health and speedy recovery of Dr. Manmohan Singh
 

मनमोहन सिंह बीमारी की हालत में AIIMS में हुए भर्ती तो PM मोदी ने किया ये ट्वीट, जमकर हो रहा वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2021, 11:53 IST
modi manmohan (catch news)

Manmohan Singh admits in AIIMS: देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टरों की निगरानी में उनका देखभाल हो रहा है. इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबियत के बारे में जब सुना तो उन्होंने उनके शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना की. पीएम मोदी ने इस बाबत अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी किया. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं डॉक्टर मनमोहन सिंह जी के जल्द ठीक होने तथा उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं."

बता दें कि मनमोहन सिंह को बुधवार की शाम अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी. इसके अलावा उनके चेस्ट कंजेशन की शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी बीमारी की खबर के बाद देश के बड़े-बड़े नेताओं ने उनके स्वास्थ्य की कामना की. इस बीच देश के स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया उनसे मिलने अस्पताल भी पहुंचे. 

पूर्व प्रधानमंत्री को दिल्ली एम्स के कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती करवाया गया है. उनका इलाज न्यूरो डॉक्टर अचल श्रीवास्तव तथा दिल के डॉक्टर नीतीश नायक कर रहे हैं. अभी उनकी तबियत स्थिर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले मनमोहन सिंह को बुखार आया था. इसके बाद वह कमजोरी महसूस कर रहे थे.

मनमोहन सिंह के एम्स में भर्ती होने की खबर सुनकर हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, "पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं." अमरिंदर सिंह के अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी पूर्व प्रधानमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

आर्यन खाने ड्रग्स केस: NCB के गवाह किरण गोसावी के खिलाफ पुणे पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

Bank Holidays: अगले 13 दिनों तक इन राज्यों में बंद रहेंगे बैंक, बैंक जाने से पहले यहां देख लें पूरी लिस्ट

First published: 14 October 2021, 11:53 IST
 
अगली कहानी