Home » इंडिया » PM Narendra Modi says in Kathua Abdullahs and Muftis dividing India, Mehbooba hits back
 

पीएम मोदी ने 'महबूबा' को ललकारते हुए कही ये बड़ी बात, सुनकर तिलमिला गई मुफ्ती और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 17:10 IST
PM Narendra Modi and Mehbooba Mufti

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के चीफ फारूक अब्दुल्ला पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने इस जनसभा में पीडीपी और नेशनल कॉनफ्रेंस पर परिवारवाद का आरोप लगाया और काफी कुछ कह डाला. इसे सुनकर महबूबा मुफ्ती भी शांत नहीं बैठी और उन्होंने मोदी पर पलटवार किया और उनके बयान का जवाब दिया.

पीएम मोदी ने जनसभा के दौरान कहा,"कांग्रेस और उनके वंशवादी साथी चाहे जितनी कोशिश कर ले. मोदी उनके सामने दीवार बनकर खड़ा है. मैं 3-3 पीढ़ियों से यहां कब्जा जमाकर बैठे अब्दुल्ला परिवार और मुफ्ती परिवार से कहना चाहता हूं. ये मोदी है, न डरता है, न बिकता है और न झुकता है."

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा,"कांग्रेस, एनसी और पीडीपी की महामिलावट पूरी तरह से एक्सपोज हो गई है. बरसों से जो इनके मन में था, वो खुलेआम सामने आ गया है. पहले पाकिस्तान भी न्यूक्लियर की धमकी देता रहता था, उसके न्यूक्लियर की हवा निकली और अब ये दो प्रधानमंत्री को धमकी दे रहें हैं."

मोदी के इस बयान पर महबूबा ने पलटवार किया और कहा,"पीएम राजनीतिक परिवारों पर चुनाव पूर्व हमला करते हैं और फिर अपने दूतों को समान दलों के साथ गठबंधन करने के लिए भेजते हैं? 99 में एनसी और 2015 में पीडीपी के साथ गठबंधन किया. वे धारा 370 पर सत्ता क्यों चुनते हैं? बीजेपी मुस्लिमों और अल्पसंख्यकों को लुप्त करने के अपने घिनौने एजेंडे के साथ भारत को विभाजित करना चाहती है."

'पीएम मोदी को किसी भी चुनावी रैली में मार डालूंगा...पाकिस्तान जिंदाबाद'

आगे मुफ्ती ने कहा,"मैंने एक बार भी विरोधियों को गाली देकर राजनीति को कभी नीचा नहीं किया. सहानुभूति और सत्ता हासिल करने के लिए पीएम राष्ट्र के साथ बराबरी कर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. प्रत्येक भारतीय भारत के प्रति अपनी निष्ठा रखता है पीएम मोदी नहीं. भारत मोदी नहीं है और मोदी भारत नहीं है."

First published: 14 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी