Home » इंडिया » PM Narendra Modi says our fight is for kashmir not against kashmiri people in Tonk Rajasthan
 

PM मोदी ने कहा- हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए, कश्मीरी लोगों के खिलाफ नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 17:18 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राजस्थान के टोंक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पुलवामा हमले को लेकर कहा कि ये बदला हुआ हिंदुस्तान है, ये दर्द सरकार चुपचाप नहीं सहेगी, ये दर्द सहकर हम चुपचाप नहीं बैठेंगे.

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि हमारी लड़ाई आतंकवाद और मानवता के दुश्मनों के खिलाफ है. हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, न कि कश्मीरियों के खिलाफ. पीएम मोदी ने ये बयान पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश में कश्मीरी लोगों पर हो रहे हमले को लेकर दिया.

 

इस दौरान पीएम मोदी ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि पुलवामा हमले का हिसाब पूरा होगा. उन्होंने कहा कि ये बदला हुआ हिंदुस्तान है, ये दर्द सरकार चुपचाप नहीं सहेगी, ये दर्द सहकर हम चुपचाप नहीं बैठेंगे, हम आतंक को कुचलना भी जानते हैं.

पीएम ने कहा कि हमारी सरकार के फैसले से पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है. देश में अलगाववाद को हवा देने वालों पर सख्त कार्रवाई हो रही है. पीएम मोदी ने कहा कि वह देश के आक्रोश से भरी हुई जनता से आग्रह करना चाहते हैं. सेना को हमने पूरी तरह खुली छूट दे दी है.

 

उन्होंने कहा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वीर रस की बाढ़ आई है, लेकिन हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है, मानवता के दुश्मनों के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि कश्मीर का बच्चा-बच्चा आतंकवाद से पीड़ित है. वह आतंकवाद को खत्म करने के लिए हमारे साथ आने के लिए तैयार है, हमें उसको अपने साथ रखना है.

पढ़ेंं- PM मोदी ने कश्मीर के लोगों के लिए ऐसा क्या कहा जिसकी वाहवाही करने लगे उमर अब्दुल्ला?

उन्होंने कहा कि अमरनाथ की यात्रा में हजारों श्रद्धालुओं का जो ख्याल रखता है तो वो कश्मीर का बच्चा है. पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया की हर बड़ी संस्था पुलवामा में हुए आतंकी हमले के खिलाफ एकजुट है. पीएम मोदी ने कहा कि सीमा पर डटे सैनिकों पर, मोदी सरकार पर और मां भवानी के आशीर्वाद पर भरोसा रखिए, इस बार सबका हिसाब पूरा होगा.

First published: 23 February 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी