Home » इंडिया » PM Narendra Modi swallowing up CBI and RBI like Anaconda says Yanamala Ramakrishnudu
 

'PM मोदी एनाकोंडा की तरह CBI और RBI जैसे संस्थानों को निगल रहे हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2018, 15:10 IST

आंध्र प्रदेश में टीडीपी नेता और सरकार में वित्त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना 'एनाकोंडा' से की है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी एनाकोंडा की तरह CBI और RBI समेत सारे संस्थानों को खा रहे हैं. यनामाला ने कहा कि नरेंद्र मोदी से बड़ा एनाकोंडा कौन हो सकता है? वह ऐसे एनाकोंडा हैं जिसने सभी संस्थानों को निगल लिया है.

यनामाला ने कहा कि वह सीबीआई, रिजर्व बैंक इत्यादि जैसे संस्थानों को निगल रहे हैं. उन्होंने कहा कि सारे ऐरे, गैरे, नत्थू खैरे अतीत की राजनीति की ही बात कर रहे हैं. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि अतीत कभी वर्तमान या भविष्य नहीं हो सकता है, लेकिन वर्तमान और भविष्य अतीत हो जाएगा.

 

बता दें कि टीडीपी ने दो पहले ही कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया है. यनामाला आंध्र प्रदेश सरकार में न केवल वित्त मंत्रालय जैसा महत्वपूर्ण विभाग संभाल रहे हैं बल्कि वो टीडीपी पोलित ब्यूरो के सदस्य भी हैं. उन्होंने कहा कि टीडीपी के आलोचकों को यह समझना चाहिए कि टीडीपी किसी भी पार्टी के खिलाफ खड़ी नहीं की गई थी बल्कि इसे सिस्टम के खिलाफ स्थापित किया गया था.

वहीं यनामाला के इस बयान पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रतिस्पर्धा जारी है कि कौन मोदी जी को सबसे ज्यादा गाली दे सकता है? लेकिन इतिहास गवाह है कि जब भी मोदी जी को टारगेट किया गया है, वह और मजबूत होकर उभरे हैं. नकवी ने कहा कि जब आपके पास सरकार पर हमला करने को कोई मुद्दा न हो तब उनको इसमें घसीट लो. 

First published: 4 November 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी