Home » इंडिया » pm narendra modi will celebrate his 68th birthday on 17 september-17 at Varanasi in up, spend time with school children
 

पीएम मोदी वाराणसी मनाएंगे अपना 68वां जन्मदिन, ऐसे बिताएंगे पूरा दिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 18:37 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 68वां जन्मदिन उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मनाएंगे. गौरतलब है कि वाराणसी से पीएम मोदी सांसद हैं. 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन है. पीएम मोदी स्कूल के बच्चों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. वो बच्चों के साथ उनके जीवन पर बनी एक फिल्म भी देखेंगे. 

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक पीएम मोदी दो दिन के दौरे परे वाराणसी जाएंगे. वो 17 और 18 सितंबर को वाराणसी में कई कार्यक्रमों में शिरकते करेंगे. वो वाराणसी के मशहूर काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे. मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

 

एक अधिकारी के अनुसार पीएम मोदी 17 सितंबर करीब पांच हजार बच्चों के साथ अपने जीवन पर आधारित फिल्म 'चलो जीते हैं' देखेंगे. बच्चों के साथ फिल्म देखने के बाद वाराणसी में बाबतपुर-शिवपुर फोर लेन, रिंगरोड फेज-1 के साथ ही बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) से जुड़ी कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे. इसके बाद वो प्रवासी भारतीय दिवस से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे.

पीएम मोदी के दौरे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस लाइन सभागार में जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तैयारियों की समीक्षा बैठक की. पीएम मोदी के वाराणसी दौरे में सूबे के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आएंगे. गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में भी पीएम मोदी ने वाराणसी का दो दिवसीय दौरा किया था.

First published: 14 September 2018, 18:34 IST
 
अगली कहानी