Home » इंडिया » pm narendra modi will give message to nation
 

मोदी के ट्वीट से पूरे देश में मची खलबली, चारों ओर फैला नोटबंदी जैसा डर !

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2019, 15:11 IST

प्रधानमंत्री मोदी ने आज करीब 11:23 बजे ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरे प्यारे देशवासियों, आज सवेरे लगभग 11.45 - 12.00 बजे मैं एक महत्वपूर्ण संदेश लेकर आप के बीच आऊँगा. इस ट्वीट के आते ही पूरे देश में हलचल शुरू हो गई. सभी लोग अपनी-अपनी तरफ से अटकले बाजी करने लगे.

सभी को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि कब मोदी आएं. देश की सभी जनता टक-टकी लगाकर बैठी थी कि मोदी कब क्या घोषणा कर दें.  सोशल मीडिया के अलावा सभी अपना टीवी खोलकर बैठे थे कि कब मोदी की घोषणा हो.


बहुत से लोग, तो इस बात का अंदेशा लगा रहे थे कि कहीं नोटबंटी जैसा कुछ ऐलान तो नहीं कर देंगे. मोदी ने देशवासियों को 11.45 बजे संदेश देने की घोषणा की थी, लेकिन उन्होंने करीब आधे घंटे देरी से अपना संदेश दिया. तब तक पूरे देश की जनता अपने-अपने अटलके बाजी में व्यस्त थी.

बहुत से लोगों ने कुछ इस तरह से ट्वीट किए-

अपने अटकले बाजियों में लोगों के मन में ये डर बैठा था कि कहीं नोटबंदी जैसा फैसला ना ले लें, लेकिन ये अटकलें बाजियां तब बंद हुई, जब मोदी ने अपना संदेश दिया. मोदी ने संदेश में लोगों के सोच से अलग अंतरिक्ष शक्ति (#MissionShakti) की घोषणा की, जो पूरे देशवासियों के सोच से बिल्कुल परे था.

First published: 27 March 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी