Home » इंडिया » PNB Scam: Virat Kohli will be brand ambassador of PNB says bank official, PNB Scam full story Nirav Modi
 

पीएनबी महाघोटालाः विराट कोहली को लेकर बैंक ने दी ये सफाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2018, 10:45 IST

गुजरात पाटीदार आंदोलन और गुजरात चुनाव में भाजपा के सामने खड़े होने वाले युवा नेता हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को एक ऐसी बात कही जो शायद राहुल गांधी को बुरी लग सकती है. हार्दिक ने कहा कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘अपना नेता’ नहीं मानते. हालांकि उन्होंने उनकी बहन प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में प्रवेश की वकालत भी की.

 

बता दें कि विराट कोहली पीएनबी के ब्रैंड एंबेसडर हैं. इस वजह से विराट पीएनबी से करीब दो साल से जुड़े हुए हैं. बतौर ब्रैंड एंबेसडर विराट पीएनबी के विज्ञापनों में नज़र आए हैं. इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि विराट कोहली अब पीएनबी के साथ अपना करार तोड़ने पर विचार कर रहे हैं.

 

 

न्यूज एंजेसी पीटीआई के मुताबिक शुक्रवार को पीएनबी ने इस बाबत एक बयान जारी किया है. इस बयान में पीएनबी ने इस तरह की अटकलों को निराधार बताया है. इसको लेकर पंजाब नेशनल बैंक ने कहा कि विराट कोहली उनके ब्रैंड एंबेसडर बने रहेंगे.

ये भी पढ़ेंः वन-डे सिरीज जीतने बाद क्या टी-20 पर भी कायम रहेगा टीम इंडिया का जलवा?

इसके साथ-साथ पीएनबी ने उन तमाम ख़बरों को भी झुठलाया जिनमें दावा किया गया था कि हीरा व्यापारी नीरव मोदी और उनके साथियों द्वारा किए गए 11,400 करोड़ रुपये के घोटाले की जांच ऑडिट फ़र्म प्राइस वाटर हाउस कूपर्स (पीडब्ल्यूसी) से कराई जा रही है.

 

 

बता दें कि बैंक का ये घोटाला मुंबई की एक शाखा में हुआ था और इस घोटाले को भारत के बैंकिंग इतिहास का सबसे बड़ा फर्ज़ीवाड़ा बताया जा रहा है. बैंक ने 14 फ़रवरी को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज यानी बीएसई को इस फर्ज़ीवाड़े की जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ेंः PNB के अधिकारियोंं को फंसाने के लिए खूबसूरत लड़कियों का इस्तेमाल करती थी मोदी की पत्नी!

इसके अलावा, बयान में कहा गया है कि बैंक में कामकाज सामान्य रूप से चल रहा है और पैसा निकालने पर किसी तरह की बंदिश लगाने की खबरें महज अफवाह हैं.

First published: 24 February 2018, 10:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी