Home » इंडिया » Police arrested BJP candidate accused for former Army Captain Murder
 

पूर्व आर्मी कैप्टन की हत्या के आरोप में BJP उम्मीदवार गिरफ्तार, हार गया था चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 11:36 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जम्मू कश्मीर में पुलिस ने पूर्व आर्मी कैप्टन की हत्या के आरोप में सरपंच चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उम्मीदवार ने डोडा जिले की जोड़ा पंचायत सीट पर सरपंच का चुनाव लड़ा था और वह बीजेपी का उम्मीदवार था, हालांकि वह चुनाव हार गया था. पुलिस के अनुसार पूर्व आर्मी कैप्टन की मौत भाजपा उम्मीदवार रहमतुल्ला बट्ट के समर्थकों की पत्थरबाजी के कारण हुई.

पुलिस ने प्रत्याशी और उसके साथपांच और लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की मानें तो इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं.गौरतलब है कि जिस पत्थरबाजी में पूर्व सेना कप्तान की हत्या हुई उसी घटना में करीब एक दर्जन से अधिक लोग लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. घयलों में से दो लोगों की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है. इनमें होशियार सिंह, स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) और धीरज कुमार घायल हुए हैं.

इन दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं मृतक के परिजनों ने पूर्व आर्मी कप्तान के शव के साथ डोडा-किश्तवाड़ रोड पर प्रदर्शन किया. ये प्रदर्शन करीब एक घंटे तक चला. परिजनों को बाद में पुलिस ने जांच की सांत्वना देकर किसी तरह शांत कराया और उन्हें रास्ते से हटाया गया.

राम माधव के पाकिस्तान कनेक्शन पर अबदुल्ला का जवाब- हिम्मत है तो आरोप साबित करें नहीं तो मांगे माफी

First published: 26 November 2018, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी