Home » इंडिया » Police file charge sheet against sp mp Azam Khan in 15 cases in Rampur
 

सपा सांसद आजम खान की बढ़ीं मुश्किलें, 15 मामलों में चार्जशीट दाखिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2019, 8:26 IST

रामपुर से सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही. आजम खान के खिलाफ 13 अन्य मामलों में रामपुर पुलिस ने चार्जशीद दाखिल की है. इन चार्जशीट को मिलाकर अबतक आजम खान के खिलाफ कुल 15 चार्जशीद दाखिल की जा चुकी है. बता दें कि लोकसभा में पीठासीन अध्यक्ष रामा देवी पर अशोभनीय टिप्पणी करने को लेकर आजम खान पहले ही मुसीबतों में फंसे हुए हैं.

बता दें कि आजम खान के खिलाफ जिन मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई हैं वे सभी मुकदमे लोकसभा चुनाव के दौरान दर्ज किए गए थे. इससे पहले उनके खिलाफ दो मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई थी. अब 13 अन्य मामलों में भी आजम खान के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है.

इसके अलावा आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ भी पुलिस ने कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया है. अब्दुल्ला आजम खान पर ये कार्रवाई बीजेपी नेत्री और लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रही जयाप्रदा के खिलाफ अमर्यादित बयान देने के मामले में की गई है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान सपा सांसद आजम खान ने जया प्रदा को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की थी. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कई कार्यक्रमों में जया प्रदा को लेकर भड़काऊ भाषण दिए और अभद्र भाषा का प्रयोग किया. खान पर ऐसे ही 17 मामलों में केस दर्ज कराया गया था.

बता दें कि पुलिस ने पहले जयाप्रदा के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में आरोप पत्र दाखिल किया था. उसके बाद सैफनी में दर्ज मुकदमे में और अब बाकी के सभी 15 मामलो में उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. वहीं दूसरी ओर, एक सभा में अब्दुल्ला आजम ने भी जयाप्रदा का नाम लिए बगैर अमर्यादित टिप्पणी की थी. पुलिस ने इस मामले में अब्दुल्ला आजम के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है.

उन्नाव रेप कांडः ट्रक ने मारी कार में टक्कर, पीड़िता की हालत गंभीर, BJP विधायक है आरोपी

First published: 29 July 2019, 8:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी